कहीं भी फ्री में कॉल करें वो भी अपना नंबर दिखाए बिना
कहीं भी फ्री में कॉल करें वो भी अपना नंबर दिखाए बिना
Share:

हो सकता है कभी आप किसी ऐसी स्थिति में फंस गए हो जहां आपको ऐसा महसूस हो रहा हो कि काश आप किसी को अपना नंबर बगैर दिखाए कॉल कर पाते. आप अपने किसी करीबी को सरप्राइज कॉल करने के लिए भी ऐसा कुछ जुगाड़ ढूंढते है. लेकिन क्या आपको पता है कि आप अपना असली नंबर दिखाए बिना भी कॉल कर सकते है. खास बात ये है कि इसके लिए आपको कोई चार्ज भी नहीं देना होगा. इस सेवा का लुफ्त आप पूरी तरह मुफ्त में उठा सकते है. दरअसल इसके लिए आपको सिर्फ एक ऐप डाउनलोड करना होगा. जिसके बाद आप अपना नंबर दिखाए बिना फ्री में कॉल कर सकते है. इस ऐप का नाम IndyCall है.

आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है. इस ऐप के माध्यम से भारत के किसी भी कोने में बिलकुल मुफ्त कालिंग की जा सकती है. इस ऐप के जरिये आप अपने करीबियों व दोस्तों से खुलकर बात कर सकते है. IndyCall की ख़ास बात ये है कि इससे कॉल करते वक्त आपका नंबर शो नहीं होता. हालांकि ये ऐप आपके फोन डाटा का इस्तेमाल जरूर करता है. यानी इस ऐप के इस्तेमाल के लिए आपके फोन में इंटरनेट होना जरूरी है.

IndyCall के साथ एक मजेदार बात ये ही कि इसके माध्यम से आप हर बार अलग-अलग नंबरों से कॉल कर सकते है. इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे ट्रूकॉलर पर भी ट्रेस नहीं किया जा सकता. यानि ये पूरी तरह से आपकी आइडेंटिटी को हाईड कर देता है. हालाँकि इस ऐप का इस्तेमाल गलत मनसा को पूरा करने के लिए भी किया जा सकता है. लेकिन जांच एजेंसियों के पास भी ऐसी तमाम ट्रिक्स है जिनसे ऐप की पूरी कुंडली निकाली जा सकती है.

 

घर बैठे चेक करें आपका बैंक अकाउंट आधार से लिंक हुआ कि नहीं

व्हॉट्सएप का यह नया फीचर, धूम मचाने को तैयार

इन 4 स्टेप्स के बाद कोई हैकर नहीं कर पाएगा आपका फेसबुक अकाउंट हैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -