व्हॉट्सएप का यह नया फीचर, धूम मचाने को तैयार
व्हॉट्सएप का यह नया फीचर, धूम मचाने को तैयार
Share:

नई दिल्ली: वाट्सअप का इस्तेमाल युवाओं के साथ-साथ बड़ी उम्र के लोगों में भी धड़ल्ले से किया जा रहा है, चाहे वो चैटिंग हो, फोटो शेयरिंग हो या कोई और बात .  इसी को देखते हुए दुनिया की सबसे बड़ी टेक्स्ट मैसेजिंग एप व्हॉट्सएप जल्द एक नया अपडेट लेकर आ रही है. इस अपडेट के बाद से व्हॉट्सएप पर वॉइस चैट करना और भी आसान हो जाएगा.

एक रिपोर्ट के मुताबिक व्हॉट्सएप वॉइस चैट और रिकॉर्डिंग से जुडी समस्याओं को दूर करने के लिए बहुत जल्द अपने आने वाले अपडेट में लॉक्ड रिकॉर्डिंग (Locked Recording) फीचर लाने जा रहा है. इस फीचर की मदद से यूज़र्स वॉइस रिकॉर्ड करते समय बटन को लॉक कर सकेंगे. फ़िलहाल में अगर आप व्हॉट्सएप से वॉइस मैसेज भेजते हो, तो आपको माइक वाला बटन होल्ड करके रखने होता है, लेकिन व्हॉट्सएप के नए फीचर के बाद आपको उसे होल्ड करने की जरुरत नहीं पड़ेगी, आप उसे लॉक करके अपनी बात रिकॉर्ड कर सकेंगे.

इसमें और भी फीचर्स होंगे जिसमे वॉयस रिकॉर्ड प्रिव्यू फीचर भी शामिल है, जिससे आप अपनी रिकॉर्ड की हुई आवाज़ सुन सकते हैं और गलती का पता लगा सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक व्हॉट्सएप के नए फीचर का फिलहाल एंड्रॉयड के दो बीटा वर्जन 2.18.70 और 2.18.71 पर परीक्षण चल रहा है. यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि, व्हॉट्सएप का ये नया अपडेट आईओएस यूजर्स के लिए पिछले हफ्ते ही लॉन्च कर दिया गया था. 

स्वाइप का नया स्मार्टफोन, मात्र 3999 रु में

जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होगी सैमसंग 4K OLED TV

गूगल का नया ऑपरेटिंग सिस्टम भुला देगा पिछले सारे अनुभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -