नहीं रहें टॉलीवुड के मशहूर विलेन बाला सिंह, 67 की उम्र में हुआ निधन
नहीं रहें टॉलीवुड के मशहूर विलेन बाला सिंह, 67 की उम्र में हुआ निधन
Share:

टॉलीवुड के जाने-माने मशहूर एक्टर बाला सिंह (bala singh) का निधन हो गया. जंहा रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार यानी 27 नवंबर 2019 सुबह कार्डिएक अरेस्ट के चलते एक्टर का निधन हुआ. वहीं बाला सिंह (bala singh) को चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वहां उनका निधन हो गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  करियर में बाला (bala singh) ने शंकर, मणि रत्नम और कमल हासन के साथ काम किया. इसके अलावा वो तमिल टीवी शो का भी हिस्सा रहे और उन्होंने सूलम, रुद्रविनाई, नेल्ला नरस और आथिरा में काम किया. बाला नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट रह चुके हैं और स्टेज शो से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

वहीं हम आपको बता दें कि बाला ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था और वो ज्यादातर नेगेटिव रोल ही निभाते थे. उन्होंने साल 1995 में फिल्म Avatharam से डेब्यू किया था. वही तमिल फिल्मों में काम कर अपना नाम कमाने के बाद उन्होंने कई मलयालम फिल्मों में भी काम किया जिसमें Malamukalile Daivam, Uyarum Njan Nadake, जंगल बॉय और मुल्ला जैसी फिल्में शामिल हैं. जंहा बाला आखिरी बार इस साल सितंबर में रिलीज हुई फिल्म Magamuni में नजर आए थे. जंहा एक रिपोर्ट के मुताबिक हमे यह पता चला है कि  वो अक्सर विलेन का रोल निभाते नजर आते थे.

जब इलियाना की नाभि पर डायरेक्टर ने किया था यह काम, हो गया था बड़ा घाव

IOA ने दक्षिण एशियाई खेलों का खर्च उठाने से किया इनकार

कार्ति के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, जल्द सिनेमा घरों में होगी उनकी नई मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -