इस मशहूर स्टार को बीवी ने धक्का मार कर निकाला था घर से बाहर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा
इस मशहूर स्टार को बीवी ने धक्का मार कर निकाला था घर से बाहर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर फ़िल्मकार अनुराग कश्यप अपनी आगामी फिल्म प्यार विद डीजे मोहब्बत का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इंटरव्यूज के चलते अनुराग कश्यप अपनी फिल्म को लेकर तो बात करते ही हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी शेयर करते हैं। हाल ही में अनुराग ने बताया था कि वो डिप्रेशन के एक फेज से बाहर निकले हैं। वहीं उन्होंने अब इस बात का भी खुलासा किया कैसे उनकी शराब पीने की आदत ने उनका घर तबाह कर दिया था। अनुराग की एक्स-वाइफ ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।

2009 में फिल्म देव डी से अनुराग फेम में आए थे। अपने बुरे दौर पर चर्चा करते हुए अनुराग ने कहा कि कैसे उनकी फ्लॉप होती फिल्मों ने उन्हें डिप्रेशन में ला दिया था। इस सिचुएशन से उबरने के लिए उन्होंने स्वयं को रूम में बंद कर लिया था। यहां से उनके और भी बुरे समय की शुरुआत हो गई थी। अनुराग ने कहा- मैं इतना पीता था, रात दिन रूम में बंद सिर्फ ओवर-थिंक करता था। हद से अधिक सोचने और पीने के कारण मैं डिप्रेशन में चला गया था। तकरीबन डेढ़ वर्षों तक यही चला। मेरी एक्स-वाइफ मुझसे तंग आ गई थी। आरती (अनुराग की एक्स-वाइफ) ने मुझे लात मारकर घर से बाहर निकाल दिया था। मेरी बेटी आलिया उस समय केवल चार वर्ष की थी। वो बहुत मुश्किल समय था। मैं बहुत डिप्रेस्ड था। 

अनुराग ने कहा- पांच फ्लॉप हो गई थी। ब्लैक फ्राइडे पर पंगे हो गए थे। ऑलविन कालीचरण भी डिब्बा बंद हो गई थी। तेरे नाम और कांटे फिल्म से मुझे निकाल दिया गया था। तो मैं पीने लगा था, और इन सब जंग से लड़ता था। मुझे निरंतर हर उस प्रोजेक्टस से निकाला जा रहा था, जिसे मैंने लिखा था, या मैं कैसे भी उसका पार्ट था। वो इतना बुरा समय था कि मैं केवल गुस्से में रहता था। और ये सारा गुस्सा इंडस्ट्री और सिस्टम के ऊपर निकलता था। अनुराग की अंतिम फिल्म दोबारा थी, जिसमें तापसी पन्नू लीड किरदार में थी।

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -