गंगा में डूबकर इस मशहूर स्टार ने की मरने की कोशिश, फिर ऐसे बची जान
गंगा में डूबकर इस मशहूर स्टार ने की मरने की कोशिश, फिर ऐसे बची जान
Share:

म्यूजिक इंडस्ट्री के कैलाश खेर सफल गायकों में से एक रहे हैं। किन्तु इनकी जिंदगी में एक वक़्त ऐसा भी आय़ा था, जब हर जगह से इन्हें सिर्फ और सिर्फ रिजेक्शन ही मिल रहा था। वर्ष 2004 में कैलाश खेर ने डेब्यू किया था तथा घर-घर में जाने-पहचाने जाने लगे थे। बॉलीवुड-टाउन के सक्सेसफुल सिंगर बने थे। लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया जब कैलाश खेर को लगने लगा कि वो एक डार्क लाइफ जी रहे हैं। हर जगह से उन्हें रिजेक्शन और फैलियर ही मिल रहा है। 

कैलाश खेर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि जब उनकी जिंदगी का डार्क फेज चल रहा था तो उन्होंने खुदखुशी करने का प्रयास किया था। कैलाश ने कहा था- जिंदगी के उस डार्क फेज में मेरे अंदर जीने की इच्छा खत्म सी हो गई थी। मैं जो भी कर रहा था, सबमें फेल हो रहा था। मैं इतना परेशान हो चुका था कि मैंने अपनी जिंदगी तक लेने का प्रयास किया। मैं ऋषिकेश में था और गंगा में डूबकर मरना चाहा। मैंने यह कदम उठा भी लिया था।"

आगे कैलाश खेर ने कहा- लेकिन जैसे ही मैं कूदा, एक और शख्स गंगा में कूदा और मेरी जान बचाई। वो मुझे किनारे पर लेकर आया और डांटा, कहा कि जिंदगी कभी मत लेना अपनी। बाद में मैंने खुद को एक कमरे में बंद किया तथा भगवान से कनेक्ट करने का प्रयास किया। आज मैं इतनी दूर आ गया, नहीं पता चला।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुआ चमत्कार, देखकर अचंभित हुई कंगना रनौत

एक्ट्रेसेज की अच्छी सेहत का राज है घी-कॉफी, ऐसे करें सेवन

पाना चाहती है कियारा आडवाणी जैसी फिटनेस, तो अपनाएं एक्ट्रेस का ये डाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -