बिकिनी फोटो पोस्ट करने के बाद इस मशहूर अदाकारा ने पापा को किया ब्लॉक, इस बात का था डर
बिकिनी फोटो पोस्ट करने के बाद इस मशहूर अदाकारा ने पापा को किया ब्लॉक, इस बात का था डर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में इस बार फीमेल प्रतियोगी अपने ग्लैमर से टेम्प्रेचर हाई करने वाली हैं। शो की ग्लैम गर्ल में कनिका मान भी सम्मिलित हैं। कनिका की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वे बिकिनी पहन टशन दिखाती दिखाई दी। मगर क्या आप जानते हैं कनिका मान ने ये तस्वीरें साझा करने के बाद अपने पापा को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था। जिससे वे उनकी बिकिनी में फोटोज ना देख सकें। 

अपने इंटरव्यू में कनिका मान ने इस बात का खुलासा किया है। कनिका ने कहा- बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर करने के बाद मैंने इंस्टा से पापा को ब्लॉक कर दिया था। मैंने अपनी बहन को ब्लॉक नहीं किया था इसलिए वे मेरी तस्वीरें देखती रहती थी फिर पापा ने मुझसे पूछा कि क्यों वे मेरी फोटोज नहीं देख पा रहे हैं। 

आगे उन्होंने कहा, मेरी बहन ने पापा को समझाने का प्रयास किया था कि मैं अपनी फोटोज पोस्ट नहीं कर रही हूं। फिर भी वे यही पूछते रहे क्यों वे मेरी फोटोज नहीं देख पा रहे हैं। मेरे पापा इंस्टा से बहुत अधिक फेमीलियर नहीं हैं। इसलिए मैंने अपनी फोटोज को हाइड किया एवं उन्हें अनब्लॉक किया। जल्द शो ऑनएयर हो जाएगा फिर मुझे गायब होना पड़ेगा। मुझे नहीं पता मैं उन्हें तब कैसे फेस करूंगी। कनिका ने कहा कि उनकी बिकिनी तस्वीरें देखने के बाद कई प्रशंसकों ने उन्हें मैसेज किए थे। उन्हें लगा कि मैं खतरों के खिलाड़ी के शूट के लिए नहीं बल्कि हॉलिडे के लिए गई हूं। किन्तु जब वो शो देखेंगे तो जान पाएंगे कि ये सब शो का हिस्सा था। ये सभी सेगमेंट्स बहुत जबरदस्त होने वाले हैं। 

VIDEO! उर्फी जावेद का नया लुक देख चौंके फैंस, मुश्किल हुआ नजरे हटाना

रूबीना-अभिनव की शादी को पुरे हुए 4 साल, सामने आई कपल की जबरदस्त तस्वीरें

जस्टिन बीबर की तरह बिगड़ा ऐश्वर्या का चेहरा, खुद एक्ट्रेस बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -