वर्ल्ड कप के बीच इस मशहूर स्टार क्रिकेटर ने लिया संन्यास, फैंस को लगा झटका
वर्ल्ड कप के बीच इस मशहूर स्टार क्रिकेटर ने लिया संन्यास, फैंस को लगा झटका
Share:

वनडे विश्व कप 2023 में डिफेंडिंग चैम्पियन इंग्लैंड की हालत खराब हो गई है. वो अभी 10वें नंबर पर है. हाल ही में भारतीय टीम ने 100 रनों से पराजित किया था. इंग्लैंड ने अब तक 6 में से सिर्फ एक ही मैच जीता है. तत्पश्चात, स्टार ऑलराउंडर डेविड विली ने बुधवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी.

विली ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि वर्ल्‍ड कप के बाद वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. इंग्लैंड की इस हालत से दुखी डेविड विली ने अपनी पोस्‍ट में लिखा- वो कभी नहीं चाहते थे कि ये दिन आए. उन्‍होंने लिखा- बहुत सोच विचार करने के बाद ये फैसला लिया है. बहुत अफसोस है कि संन्‍यास लेने का समय आ गया है. उन्‍होंने लिखा- पत्‍नी, 2 बच्‍चे, मां और पापा के त्‍याग तथा सपोर्ट के बिना वो अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते. सभी को धन्यवाद. 33 वर्षीय फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर विली ने अब तक 70 वनडे और 43 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं.

वही दूसरी तरफ 5 बार की वनडे चैम्प‍ियन टीम ऑस्ट्रेल‍िया के विश्व कप अभ‍ियान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल विश्व कप में इंग्लैंड के ख‍िलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं। मैक्सवेल गोल्फ हुए खेलते वक़्त इंजर्ड हो गए। इस कारण वो अब शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे। 

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, हादसे का शिकार हुआ ये स्टार क्रिकेटर

'मेरे लिए विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से भी...', दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा दावा

सेमीफाइनल में पहुँच सकता है अफगानिस्तान, वर्ल्ड कप में इंग्लैंड-PAK और श्रीलंका को दे चुका है मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -