दोस्त संग आउटिंग पर निकली ये मशहूर सिंगर
दोस्त संग आउटिंग पर निकली ये मशहूर सिंगर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर रीटा ओरा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह  हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, वहीं रीटा ओरा एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन चुकी है, तो चलिए जानते है इसके बारें में विस्तार से... 

हसीना जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया कैमरे उन्हें कैप्चर करने में कामयाब हो जाते है। हाल ही में रीटा को उनके दोस्त के साथ लंदन की सड़कों पर स्पाॅट भी किया जा चुका है। दोस्त संग आउटिंग पर निकली सिंगर का स्टनिंग लुक देखने के लिए मिली है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो  रीटा ओरा चेक शर्ट और व्हाइट स्किनफिट जैगिंग में ग्लैमरस दिखाई दी है। हसीना ने मिनिमल मेकअप, शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने मैसी लुक को अपना रखा है।

इस बीच रीटा ओरा अपने दोस्त के साथ बातचीत करने में बिजी दिखीं। रीटा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि रीटा ओरा ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड Taika Waititi के साथ विवाह रचाया था।

ऊपर से लेकर नीचे तक काली- काली दिखी किम कार्दशियन

Georgina Rodríguez ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस भी हो गए दीवाने

Oscar Winner एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- "एक ही समय में दो मर्दों से कर चुकी हूं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -