Georgina Rodríguez ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस भी हो गए दीवाने
Georgina Rodríguez ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस भी हो गए दीवाने
Share:

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिगेज़ अपने हॉट अवतार के किए भी पहचानी जाती है। जॉर्जिना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया था, जो बहुत ज्यादा सुर्खियों में आया था। अब वह अपने नए टैटू और बिकिनी अवतार के लिए चर्चाओं में बनी रहती है।  जॉर्जिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं। जॉर्जिना ने बच्चों के साथ समंदर में मस्ती की और फोटोज शेयर कीं। रोनाल्डो का परिवार छुट्टी मनाने के मूड में दिखा, जैसे ही यह फोटोज सामने आईं तुरंत वायरल हो चुकी है।

जॉर्जिना ने इससे पहले टैटू करवाते हुए फोटोज की हैं। एक फोटोशूट के लिए उन्होंने टैटू करवाया था, इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लाखों लोगों ने इसे लाइक भी कर चुके है।  28 वर्ष  की जॉर्जिना रोड्रिगेज़ खुद एक मॉडल हैं और एक फेमस पर्सनैलिटी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उनके ऊपर नेटफ्लिक्स ने एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई थी, जो बहुत सुर्खियों में रह चुकी है। 

 

यदि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारें में बात की जाए तो वह हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं। ताज़ा अपडेट यह है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब को अलविदा बोल सकते है और लगातार किसी अन्य क्लब से भी वार्ता कर चुके है। कुछ वक्त पहले ही रोनाल्डो ने मैन्यू में वापसी की थी, लेकिन यह पारी अधिक अच्छी नहीं रही। हालांकि, अभी किसी भी क्लब के साथ उनकी डील पक्की नहीं हुई है। साथ ही यह साफ नहीं है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हुए हैं या नहीं। ऐसे में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का करियर किस ओर बढ़ता है इसपर भी फैन्स की निगाहें टिकी हुई है। 

Oscar Winner एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- "एक ही समय में दो मर्दों से कर चुकी हूं..."

'आर्केड फायर' बैंड के सिंगर पर दुष्कर्म का इल्जाम

आखिर क्यों माइकल जैक्सन पर बच्चे से यौन शोषण का इल्जाम, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -