ऊपर से लेकर नीचे तक काली- काली दिखी किम कार्दशियन
ऊपर से लेकर नीचे तक काली- काली दिखी किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनीं रहती है। इतना ही नहीं वह अक्सर ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, वहीं वह एक बार फिर से चर्चाओं में आ चुकी है, इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, तो चलिए जानते है

उन्हें हमेशा स्टाइलिश और बोल्ड लुक्स में सिटी में स्पॉट भी किया जा रहा है। इसी बीच एक बार फिर उन्हें लॉस एंजिल्स में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां वह अपने ब्लैक लुक का जलवा बिखेरती दिखाई दे रही है। अभिनेत्री किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की हील्स कर रखे है, जो उनके लुक को यूनीक बनाने का काम कर रहे है। इस लुक किम ने खुले बाल और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस से कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का स्टाइल देखने के काबिल है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो किम को आखिरी बार फिल्म PAW Patrol: The Movie में देखा गया था। इस फिल्म में अभिनेत्री  के काम को खूब पसंद किया गया था। 

Oscar Winner एक्ट्रेस का बड़ा बयान, कहा- "एक ही समय में दो मर्दों से कर चुकी हूं..."

'आर्केड फायर' बैंड के सिंगर पर दुष्कर्म का इल्जाम

आखिर क्यों माइकल जैक्सन पर बच्चे से यौन शोषण का इल्जाम, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -