VIDEO! कनाडा में हादसे का शिकार हुआ ये मशहूर सिंगर, अचानक पलट गई तेज रफ्तार कार
VIDEO! कनाडा में हादसे का शिकार हुआ ये मशहूर सिंगर, अचानक पलट गई तेज रफ्तार कार
Share:

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है। यहाँ लोकप्रिय पंजाबी गायक और अभिनेता सिप्पी गिल की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया है। सिप्पी गिल कनाडा में थे जब ये दुर्घटना हुई। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में उनकी गाड़ी 'रूबिकॉन' पलट गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिप्पी ने यह वीडियो स्वयं साझा किया है। सिप्पी ने कहा- हम सभी व्यवहार का मजा लूटने के लिए अपने दोस्तों के साथ ब्रिटिश कोलंबिया कनाडा गए थे। इसी बीच मेरे दोस्तों ने मेरे साथ रूम में रुकने का फैसला लिया। 

उन्होंने कहा- "मैं अकेले ही ऑफ-रोडिंग करने इस बीच निकल पड़ा। जब रूबिकॉन कार से जा रहा था तो गाड़ी पलट गई। मुझे मामूली चोटें आई हैं। लेकिन गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। वहां से गुजर रहे एक अंग्रेज ने मेरी सहायता की तथा गाड़ी निकालने में सहायता की। इस हादसे के बारे में अंग्रेज ने कहा कि इस रोड पर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। अच्छी बात ये है कि सिप्पी को चोटें कम लगी हैं। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। 

वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि गाड़ी बुरी तरह से पलटी हुई है। सिप्पी गिल की जान बाल-बाल बची है। लेकिन सिप्पी गिल के चेहरे पर स्माइल है। ऐसे में कुछ लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। देख सकते हैं कि गाड़ी ऊपर की तरफ से डैमेज भी हो गई है। सिप्पी गिल अपने पंजाबी गानों के लिए जाने जाते हैं। यह इंडस्ट्री के लोकप्रिय गायकों की लिस्ट में शुमार हैं। इनका सॉन्ग 'सोलमेट' दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। 

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे रणबीर-आलिया और विक्की कौशल, ख़त्म हुई 17 साल पुरानी लड़ाई

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

VIDEO! मीडिया के सामने ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को लेकर कह दी ऐसी बातें, सुनकर रो पड़े एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -