बिना कपड़ों के घूम रही थी ये मशहूर सेलिब्रिटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बिना कपड़ों के घूम रही थी ये मशहूर सेलिब्रिटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

अमेरिका की एक घटना ने इस समय लोगों में खलबली मचाई हुई है। दरअसल, यहाँ होटल के स्विमिंग पूल एरिया में बिना कपड़ों के घूमने और हंगामा मचाने के कारण एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर पुलिस पर हमला करने एवं होटल में गुंडागर्दी करने के भी आरोप हैं। 26 वर्षीय निकिता ड्रैगुन ट्रांसजेंडर हैं। अपनी ट्रांजिशन, मेकअप एवं स्टाइल से जुड़ा कंटेंट साझा करने को लेकर वह सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं। 

निकिता के यूट्यूब, इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर लगभग 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं। निकिता ड्रैगुन को अमेरिका के मियामी में गिरफ्तार किया गया है। निकिता की गिरफ्तारी पर उनके प्रतिनिधियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बीते सप्ताह निकिता ने मियामी की अपनी तस्वीरें एवं वीडियोज को साझा किया था। वह मियामी बीच पर उपस्थित द गुडटाइम होटल में भी नजर आई थीं। अरेस्ट एफिडेविट में बताया गया है कि 7 नवंबर की शाम 6 बजे निकिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। तत्पश्चात, मामले की तहकीकात के लिए पुलिस पहुंची।

वही एफिडेविट में बताया गया है कि होटल सिक्योरिटी ने पुलिस से कहा कि निकिता बहुत डिस्टरबेंस क्रिएट कर रही थीं तथा होटल को अव्यवस्थित कर रही थीं। वह बिना कपड़ों के पूल एरिया में टहलती नजर आ थीं। जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो उन्होंने होटल स्टाफ पर पानी फेंका। वही निकिता को गुंडागर्दी सहित तीन मामलों में अपराधी बनाया गया है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद निकिता को Turner Guilford Knight Correctional Center में भेज दिया। अब जमानत के लिए उन्हें लगभग 1.6 लाख रुपए देने होंगे।

महिला को बिच सड़क रोक की रुपयों की मांग, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

हरभजन से लेकर अनमोल गगन तक, ये दिग्गज करेंगे 'AAP' के लिए चुनाव प्रचार, यहाँ देंखे स्टार प्रचारकों की लिस्ट

'मेरा काम बोलेगा', चीफ जस्टिस की शपथ लेने के बाद बोले धनंजय वाई चंद्रचूड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -