तमाम कोशिशों के बाद भी पश्चिम बंगाल में रिलीज  हुई THE KERALA STORY
तमाम कोशिशों के बाद भी पश्चिम बंगाल में रिलीज हुई THE KERALA STORY
Share:

सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में 'द केरला स्टोरी' पर पश्चिम बंगाल में लगाए गए बैन को पूरी तरह से हटा दिया गया है.  जिसके उपरांत इस विवादित फिल्म के राज्य में रिलीज होने का रास्ता साफ हो चुका है. वहीं  अब पश्चिम बंगाल के थिएटर और मल्टीप्लेक्स मालिक कह रहे हैं कि कई हॉल में 'अगले 2 सप्ताह के लिए स्लॉट फुल हो गए है. खबरों का कहना है कि थिएटर मालिकों ने बोला है कि वे पहले से बुक किए गए स्लॉट को कैंसिल नहीं कर पाएंगे और दो या तीन हफ्ते के बाद सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म की स्क्रीनिंग का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

बंगाल के इस हॉल में दिखाई जा रही 'द केरला स्टोरी': खबरों कहना है कि बंगाल के ज्यादातर हॉल ने 'द केरला स्टोरी' की स्क्रीनिंग करने से मना कर दिया है लेकिन उत्तर नॉर्थ 24 परगना के बनगांव में एक सिंगल स्क्रीन ने फिल्म दिखाना शुरू भी किया है. बता दें कि, उनके लगभग हाउसफुल शो हो रहे हैं और दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है. दिलचस्प बात ये है कि 'द केरला स्टोरी' के म्यूजिक डायरेक्टर बिशाख ज्योति बोनगांव के रहने वाले हैं और वह यह जानकर बहुत एक्साइटेड हैं कि तमाम विवादों और कथित धमकी भरे कॉल के बावजूद श्रीमा हॉल आखिरकार 'द केरला स्टोरी' दिखा रहा है.

अपने शहर के हॉल में मूवी दिखाए जाने से खुश हैं बिशाख ज्योति: मीडिया से बात करते हुए म्यूजिक डायरेक्टर बिशाख ज्योति ने बोला है कि,  "मैं बहुत खुश हूं कि मेरे शहर का एक सिनेमा हॉल हमारी मूवी को दिखा रहे है, जबकि बंगाल के अधिकतर हॉल अभी भी 'द केरला स्टोरी' को जगह देने से हिचक रहे हैं. मैंने सुना है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स और हॉल मालिकों के फोन आ रहे हैं और कहा जा रहा है कि मूवी को प्रदर्शित नहीं करें. मुझे लगता है कि केवल श्रीमा ही नहीं बल्कि शायद कुछ अन्य थिएटरों, खासकर सिंगल-स्क्रीन थिएटरों ने भी मूवी दिखाना शुरू कर दिया है. हमें पूरा अनुमान है कि जल्द ही इसे पश्चिम बंगाल के कई और हॉल में दिखाया  जाने वाला है.”

नन्हे फैन ने सलमान को लगाया गले तो बदले में भाईजान ने भी दी झप्पी

शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपकी नेटवर्थ 170 करोड़ रुपये है? ये सवाल सुनकर चौंक गए मनोज बाजपेयी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -