'लाहौर 1947' में सनी देओल के साथ नजर आएगी ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
'लाहौर 1947' में सनी देओल के साथ नजर आएगी ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर होने के पश्चात् ऐसा लगा कि सनी देओल ने शानदार कमबैक किया है। इनका दबदबा दर्शकों के बीच अभी भी बना हुआ है। कुछ दिनों पहले तक तो सनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग करते नजर आ रहे थे। अब खबरें आ रही हैं कि सनी देओल जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। यह फिल्म अभी पाइपलाइन में है, मगर इसपर जल्द ही काम शुरू होगा, ऐसा भरोसा दिलाया जा रहा है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन्स तहत बनाया जाने वाला है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें सनी देओल के अतिरिक्त राजकुमार संतोषी और आमिर खान भी टीमएप कर रहे हैं। 

बुधवार, 24 जनवरी के दिन, प्रीति जिंटा को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रीति जिंटा 'लाहौर 1947' के लुक टेस्ट के लिए स्टूडियो पहुंची थीं। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, इस फिल्म से प्रीति, सनी देओल संग कई वर्षों बाद स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। बता दें कि सनी और प्रीति ने साथ में 'हीरोः लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'फर्ज' और 'भैयाजी सुपरहिट' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

हाल ही में जब सनी देओल, करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण सीज 8' में पहुंचे थे तो उनसे कोलैबोरेशन को लेकर सवाल किया गया था। इसपर सनी ने बोला था- जब आमिर खान 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी पर आए तो वो मेरे पास आए तथा कहा कि उन्हें मेरे से मिलना है। मैंने उनसे उसी वक़्त पूछा कि किस सिलसिले में मुलाकात होगी ये, तब उन्होंने कुछ नहीं कहा। पार्टी के अगले ही दिन मैं उनसे मिला तो वहां हम दोनों ने कुछ आइडियाज एवं चीजों में कोऑपरेशन पर बात की। चर्चा के पश्चात् हम दोनों एक प्रोजेक्ट पर राजी हुई तथा अब वो जल्द ही शुरू होने वाला है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे रणबीर-आलिया और विक्की कौशल, ख़त्म हुई 17 साल पुरानी लड़ाई

कीमोथेरेपी के बाद जिम करने चले गए थे संजय दत्त, फिर हुआ ये हाल

VIDEO! मीडिया के सामने ऋतिक रोशन ने अनिल कपूर को लेकर कह दी ऐसी बातें, सुनकर रो पड़े एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -