इस मशहूर एक्ट्रेस ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर आहें भरने लगे लोग
इस मशहूर एक्ट्रेस ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर आहें भरने लगे लोग
Share:

एक आंख मारने से पूरे भारत में सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में अपने बेडरूम से कुछ ऐसी फोटोज साझा कर दी हैं कि किसी के भी होश उड़ जाएं। दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना नाम हैं प्रिया प्रकाश वारियर और ये अभिनेत्री अपने अभिनय के अतिरिक्त सोशल मीडिया पोस्ट के कारण खबरों में रहती हैं। प्रिया अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं तथा हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड फोटोज से प्रशंसकों का दिल लूट लिया है।

वही हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कीं। इन तस्वीरों के सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मच गया। प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बेडरूम से ऐसी तस्वीरें साझा की हैं कि किसी का भी दिल आ जाए। प्रिया प्रकाश के द्वारा साझा की गई फोटोज में वो रेड कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं, जिसका उन्होंने एक ही बटन बंद किया है। प्रिया प्रकाश का ये अंदाज बहुत बोल्ड लग रहा है। अपने टॉप को प्रिया प्रकाश ने गुलाबी पैंट के साथ पेयर किया है।

वही अपने इस लुक को प्रिया प्रकाश ने मिनिमल मेकअप से पूरा किया है। इस लुक में उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है तथा कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। यह लुक नजर आने में जितना सिंपल लग रहा है, उतना ही बोल्ड है। सोशल मीडिया यूजर्स इस लुक को सुपर हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, प्रिया की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

एक मंच पर नजर आए रणबीर और नीतू कपूर, डांस देख हर कोई रह गया हैरान

पतला होने के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को कर दिया फिल्म से बाहर, खुद बयां किया दर्द

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -