एक्टिंग छोड़ गांव में खेती कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख नहीं होगा यकीन
एक्टिंग छोड़ गांव में खेती कर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख नहीं होगा यकीन
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत को गांव की सिंपल एवं नॉन ग्लैमरस दुनिया से कितना प्यार है, ये बात किसी से छिपी नहीं है। उनके यूट्यूब चैनल पर अक्सर ही गांव में घूमने फिरने के वीडियोज सामने आते रहते है। रतन के हालिया व्लॉग में वे बिहार के एक गांव की सैर पर निकली हैं। रतन राजपूत बिहार के गांव आवाड़ी (Anwarhi) गई हैं। गांव के मार्ग में सती माता का मन्दिर (डुमरेजनी मंदिर) पड़ता है रतन वहां जाकर दर्शन करती हैं। 

रतन आवाड़ी गांव को देखकर बहुत प्रसन्न होती हैं। उनका जोर शोर से आवभगत किया जाता है। गांव पहुंचने के पश्चात् रतन खेत में काम करने लग जाती हैं। वे धान की रोपनी करती हैं। उन्होंने इससे पहले प्याज की रोपनी की हुई है। रतन खेत में धान भी काटती हैं। रोपनी करते हुए रतन की प्रसन्नता देखते ही बनती है। रतन बोलती हैं- खुशी है मैंने अपनी जन्मभूमि में रोपनी की, अब आगे इसे अपनी कर्मभूमि महाराष्ट्र में अंजाम देना है।

रतन ने कहा कि वे महाराष्ट्र के एक गांव में रही हैं। उन्होंने वहां प्याज, हल्दी की खेती की है। गांव की जिंदगी को सीखने के लिए रतन ने खेती की थी। रतन राजपूत ने गांव से जाते जाते वहां के व्यक्तियों के साथ फोटोज लीं। रतन राजपूत का ये व्लॉग बहुत पसंद किया जा रहा है। प्रशंसक रतन के स्वीट और हंबल नेचर की प्रशंसा कर रहे हैं। रतन को गारंव की जिंदगी से इतना प्यार है ये लोगों को लॉकडाउन पीरियड में देखने को मिला था। जब रतन बिहार के एक गांव में फंस गई थीं। रतन को चूल्हे पर रोटी बनाते हुए देखा गया था। रतन का ये रूप देख हर कोई उनकी सराहना कर रहा है।

उर्फी जावेद को धोखेबाज समझ कर आश‍िक ने मारी खुद को गोली, देंखे ये VIDEO

इस मशहूर एक्ट्रेस की आत्महत्या के 2 हफ्ते बाद अब बॉयफ्रेंड का मिला शव

'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -