इस मशहूर एक्ट्रेस की आत्महत्या के 2 हफ्ते बाद अब बॉयफ्रेंड का मिला शव
इस मशहूर एक्ट्रेस की आत्महत्या के 2 हफ्ते बाद अब बॉयफ्रेंड का मिला शव
Share:

लोकप्रिय ओडिया टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा (Rashmirekha Oljha) का कुछ सप्ताह पहले शव ओडिशा के भुवनेश्वर में नयापल्ली इलाके में स्थित उनके किराए के घर में पंखे पर लटका हुआ पाया गया था। इस के चलते पुलिस को उनकी सुसाइड नोट भी प्राप्त हुई थी। इस नोट में रश्मिरेखा ने यह लिखा था कि उनकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए किन्तु उनके पिता के अपनी बेटी के लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा (Santosh Patra) को रश्मिरेखा की मौत का जिम्मेदार माना था। 

हालांकि खबरों की मानें तो रश्मिरेखा की बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा की भी अब जान चली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, 6 जुलाई को ओडिशा के राउरकेला मौजूद बसंती कॉलोनी के एक घर से संतोष पात्रा का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि संतोष ने कल देर रात खुदखुशी की थी। रश्मिरेखा की मौत के मामले में पुलिस संतोष से पूछताछ कर रही थी। रश्मिरेखा की खुदखुशी के कुछ दिन पहले ही संतोष उनका घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हुए थे।

वही जैसे ही संतोष को उनके कमरे में संतोष को लटका हुआ देखा गया, उन्हें तत्काल पास के चिकित्सालय ले जाया गया, मगर बाद में डॉक्टर ने संतोष को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् उदितनगर थाना पुलिस ने घटना के खिलाफ तहकीकात आरम्भ कर दी है।

'हिन्दू तुम्हारे दुश्मन हैं..', कराटे की आड़ में युवाओं को ये सीखा रहा PFI

शाहरुख खान ने अंबेमाता मंदिर को बताया कहकशां मस्जिद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

'बाहर वाली' के लिए शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -