41 वर्ष की आयु में बच्चे को जन्म देने जा रही ये मशहूर अदाकारा
41 वर्ष की आयु में बच्चे को जन्म देने जा रही ये मशहूर अदाकारा
Share:

बोलते हैं कि मां बनने की खुशी को शब्दों में बयां करना बहुत कठिन होता है। इस लम्हे को सिर्फ एक मां ही महसूस कर पाती। जैसे कि इन दिनों नमिता वंकावाला (Namitha Vankawala) की खुशी 7वें आसमान पर बने हुए है। नमिता वंकावाला तेलुगू मूवी का जाना-माना नाम और इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर सुर्ख़ियों बने हुए है।

41 वर्ष की आयु में बनने जा रही हैं मां: कई लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि नमिता वंकावाला 41 वर्ष की आयु में पहली बार मां बनने वाली है। प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रहीं नम्रता आये दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप की पिक्चर्स भी साझा कर रही है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अधिकतर तस्वीरों में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है। 

यही नहीं, नमिता अच्छी मां बनने के लिये खास ट्रेनिंग भी लेती हुई दिखाई दे रही है। प्रेग्रेंसी फोटोशूट की फोटोज साझा करते हुए वो लिखती हैं, एक अच्छी मां बनने के लिए विनम्र विद्यार्थी होना आवश्यक है। अभिनेत्री के इस कैप्शन से साफ पता चल चुका है कि वो डिलीवरी से पहले बेहतर मां बनने का पूरा प्रयास करने में लगी हुई है। उम्मीद है कि आगे चलकर वो बच्चों के लिये वैसी ही मां बनेंगी, जैसा बनने की सोच रही हैं। 

 

2017 में हुई थी शादी: 2017 में नमिता का विवाह वीरेंद्र चौधरी के साथ हुआ था। विवाह के 5 वर्ष के उपरांत वो मां बनने के लिये तैयार हैं। 10 मई 2022 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नमिता ने अपनी प्रेग्रेंसी की गुड न्यूज फैंस संग साझा की थी। वहीं अगर अभिनेत्री के वर्कफ्रंट के बारें में  बात की जाए तो पिछली बार उन्हें Miya मूवी में देखा गया था। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म Bow Bow है, जिसमें वो एक ब्लॉगर का रोल अदा करती दिखेंगी। 

मुसीबत में फंसे कोरताला शिवा, इस अभिनेता ने बढ़ाया मदद का हाथ

पुष्पा: द राइज ने जीता फैंस का दिल, हासिल किए इतने मिलियन व्यूज

आखिर 15 दिनों से कहां है सामंथा, फैंस को सता रही चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -