मुसीबत में फंसे कोरताला शिवा, इस अभिनेता ने बढ़ाया मदद का हाथ
मुसीबत में फंसे कोरताला शिवा, इस अभिनेता ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

साउथ सिनेमा के जाने-माने निर्देशक कोरताला शिवा की पिछली रिलीज मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। मेगा स्टार चिरंजीवी और राम चरण स्टारर निर्देशक कोरताला शिवा की मूवी थियेटर्स पर औंधे मुंह गिर गई है। इस मूवी को रिलीज होने के उपरांत दर्शकों से भारी ट्रोलिंग को झेलना पड़ गया है। अब इस मूवी की हानि की भरपाई कर पाना निर्देशक कोरताला शिवा के लिए मुसीबत बन चुका है। मूवी के कारण से अपने करोड़ों रुपये पानी में डुबा चुका मूवी के एग्जीबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कोरताला शिवा से पैसों की भरपाई के लिए दबाव बनाना शुरू किया जा चुका है। 

जूनियर NTR ने दी कोरताला शिवा को दिलासा: वो भी ऐसे वक्त जब निर्देशक कोरताला शिवा आरआरआर स्टार जूनियर NTR के साथ अपनी अगली मूवी में व्यस्त है। खबरों से पता चला है कि निर्देशक कोरताला शिवा ने डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जीबिटर्स से मूवी कुछ समय की मांग की है। मगर वो निर्देशक को वक्त देने के लिए तैयार नहीं हैं। इस सबके बीच खबर है कि सुपरस्टार जूनियर NTR ने कोरताला शिवा के साथ हाल ही में एक मुलाकात कर चुके है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि जूनियर NTR ने इस बीच निर्देशक कोरताला शिवा को बहुत दिलासा दिया है। साथ ही उन्होंने डायरेक्टर पर अपनी मूवी NTR 31 की स्क्रिप्ट और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए बोला है। ताकी जब वो फ्लोर पर जाएं तो मजबूत स्क्रिप्ट के साथ है ।

चिरंजीवी-राम चरण ने कोरताला शिवा को सौंपे 20 करोड़: कोरताला शिवा और जूनियर NTR इससे पहले ब्लॉकबस्टर मूवी जनता गैराज साथ मिलकर भी दे चुके है। ऐसे में एक्टर को निर्देशक की क्षमता पर पूरा विश्वास है। हालांकि इस वक्त वो फूंक-फूंक कर आगे कदम बढ़ाना चाहते हैं। इधर, सुनने के लिए मिला है कि निर्देशक कोरताला शिवा की मूवी आचार्य के लीड स्टार्स राम चरण और चिरंजीवी ने भी उनकी सहायता करते हुए 20 करोड़ रुपये लौटाए हैं। अभी ये साफ नहीं है कि ये रकम उनकी फीस थी। या फिर ये रकम उन्होंने कोरताला शिवा को सहायता करने के लिए दी है। ताकी वो लोगों का पैसा लौटा पाएं।

पुष्पा: द राइज ने जीता फैंस का दिल, हासिल किए इतने मिलियन व्यूज

आखिर 15 दिनों से कहां है सामंथा, फैंस को सता रही चिंता

आखिर क्यों राघव ने छुए रजनीकांत के पैर, वजह छू लेगी आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -