Share:
सलमान खान के गले लगाने पर फूट-फूट कर रोइ थी ये मशहूर एक्ट्रेस, चौंकाने वाली है वजह
सलमान खान के गले लगाने पर फूट-फूट कर रोइ थी ये मशहूर एक्ट्रेस, चौंकाने वाली है वजह

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म के माध्यम से भाग्यश्री ने अपने करियर का आरम्भ किया था। इसमें कोई दो राय नहीं है कि भाग्यश्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा है, जिसके बारे में बहुत कम लोगो को पता है। सूरज बड़जात्या 1989 में यह खूबसूरत फिल्म लेकर आए थे। यह ब्लॉकबस्टर लव ड्रामा सलमान खान के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट बन गई थी। फिल्म ने सलमान को इंडस्ट्री में स्थापित करने का काम किया था। 

'पठान' फिल्म में किए गए ये बड़े बदलाव!

वही इस फिल्म में भाग्यश्री को सीधी सादी लड़की के तौर पर दिखाया गया था, जो मध्यम परिवार से संबंध रखती थी। असल जिंदगी में भी भाग्यश्री बहुत सीधी सादी थी। साथ ही उनका परिवार भी रूढ़िवादी था। ऐसे में भाग्यश्री ने बाहर की दुनिया अधिक नहीं देखी थी। फिल्मों में काम करना उनके लिए बड़ी बात थी। फिल्म के एक सीन के चलते वे इतनी डर गई कि घंटों रोती रहीं।

'इस वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है', आखिर क्यों रेलवे ने सोनू सूद को दी ये नसीहत?

प्राप्त खबरों के अनुसार, फिल्म के हिट गाने ‘कबूतर जा जा…’ के खत्म होने के पश्चात् भाग्यश्री और सलमान के बीच हग का सीन था। जब सीन शूट करते समय सलमान ने भाग्यश्री को गले लगाया तो वे घबरा गईं। सीन ओके होने के बाद वे रोने लगीं तथा लगभग 3 घंटे तक वे परेशान रहीं। इसके बाद जब वे थोड़ी सामान्य हुई तो सूरज ने उनसे ​पूछा कि वे क्यों परेशान हुईं? तो इस पर भाग्यश्री ने बताया कि उन्होंने कभी किसी गैर को इस प्रकार गले नहीं लगाया इसलिए परेशान हो गई थीं। फिर सूरज ने उनसे कहा कि वे जिस प्रकार से आरामदायक महसूस करें, उसी तरह सीन शूट करें।

'मुर्दों के साथ बितायी रातें', इस स्टार का कहानी सुन काँप जाएंगे आप

मिल गया सुशांत सिंह के फ्लैट को नया किराएदार, जानिए कितना है रेंट?

मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -