'इस वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है', आखिर क्यों रेलवे ने सोनू सूद को दी ये नसीहत?
'इस वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है', आखिर क्यों रेलवे ने सोनू सूद को दी ये नसीहत?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सोनू सूद एक ऐसे एक्टर हैं, जिनपर लोग जान छिड़कते हैं. मगर प्रशंसकों के दिलों में बसने वाले सोनू सूद ने अब कुछ ऐसा कर दिया है, जिसपर उन्हें प्रशंसा नहीं, बल्कि फटकार मिल रही है. जी हां, सोनू सूद ने कुछ दिन पहले ट्रेन से एक वीडियो साझा किया था. सोनू सूद के उस वीडियो पर रेलवे ने उनसे नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सोनू सूद ने 13 दिसंबर को ट्रेन से एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में सोनू सूद तेज रफ्तार में चलती हुई ट्रेन के गेट पर बैठकर यात्रा करते नजर आए थे. सोनू गेट का हैंडल पकड़े अपने ट्रेन के सफर को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए थे. मगर उनका इस प्रकार सफर करना कई लोगों को ठीक नहीं लगा.

सोनू के इस वीडियो पर अब उत्तर रेलवे ने प्रतिक्रिया करते हुए सोनू सूद को कड़ा संदेश दिया है. रेलवे का कहना है कि ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करना बहुत खतरनाक है. उत्तर रेलवे ने सोनू के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- प्रिय सोनू सदू, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है. इस तरह की वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं. देश एवं दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस तरह की वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है।

मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा

बिग बॉस में जमकर लड़े शालीन-प्रियंका, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया नया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -