'मैं जलूं तो मेरी थोड़ी अस्थियां...', बचपन के दोस्त से मिलकर रो पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस
'मैं जलूं तो मेरी थोड़ी अस्थियां...', बचपन के दोस्त से मिलकर रो पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत इन दिनों बिहार की सैर पर हैं। गांवों में घूमने, खेती बाड़ी करने के पश्चात अब रतन एक विशेष मिशन पर निकली हैं। वे अपने बचपन के दोस्त से मुलाकात करने जा रही हैं, जिसका उन्हें पता भी नहीं मालूम, वो बस निकल पड़ी हैं दोस्त को तलाशने, वो जानती हैं उन्हें खाली हाथ भी वापस लौटना पड़ सकता है। रतन राजपूत बिहार के आरा गई हैं। इसी शहर में वे पली बढ़ी थीं। जिस घर में रतन का बचपन गुजरा उस घर को देखने के लिए रतन तड़प रही हैं। खैर, बहुत मशक्कत के बाद रतन को उनका सरकारी घर मिल ही गया। इस कोठी के भीतर कदम रखते ही रतन बेहद उत्साहित हुईं। वहां एक बड़ा सा पाकड़ का वृक्ष है जिसके साथ रतन का बचपन गुजरा।  

यही वो बचपन का दोस्त है जिसे मिलने रतन आई हैं। इसी वृक्ष के नीचे घंटों बैठकर रतन अपना समय गुजारा करती थीं। रतन के अनुसार, ये वृक्ष उनका दोस्त, प्यार, गुरु ना जाने क्या है। लेकिन दोनों का रिश्ता दिल से जुड़ा है। वर्षों पश्चात् यहां आकर रतन पेड़ के नीचे बैठती हैं। पत्तों से खेलती हैं। पाकड़ के वृक्ष से बात करती हैं। इसके चलते रतन भावुक भी हो जाती हैं। वे बोलती हैं- लोग मरने के बाद नदी में बहना चाहते हैं। मैं चाहती हूं मैं जलूं तो मेरी थोड़ी सी अस्थियां यहां लाकर कोई रख दें। ये वृक्ष मेरे लिए बहुत आवश्यक है। हमारा कनेक्शन कोई नहीं समझ सकता। यदि कभी हम सभी 6 भाई बहन यहां आएंगे तो सभी भावुक हो जाएंगे। इस घर में सभी का शानदार समय गुजरा है। 

रतन घर के भीतर भी गईं। वर्षों पश्चात् बचपन की उन यादों को फिर से जीकर रतन की खुशी का ठिकाना नहीं था। इस घर में अब कोई नहीं रहता है। रतन ने उनके पिता को मिली वो सरकारी गाड़ी भी देखी। जिसमें वे अपने पिता संग घूमा करती थीं। आज ये गाड़ी खस्ताहाल है। ये देख रतन अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वास्तव में रतन राजपूत का ये व्लॉग बेहद भावुक है। इसको देखकर उनके फैंस के भी आंसू निकल पड़े है।

पति से अलग होने के बाद देर रात बेटी को लेकर सकड़ों पर निकलीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देंखे VIDEO

सबके सामने उर्फी जावेद ने भरी इस शख्स की मांग, वीडियो देख टूटा फैंस का दिल

सेट पर उड़ा था शिवांगी जोशी का मजाक, खुद एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -