फैशन के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हुई ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO
फैशन के चक्कर में Oops मोमेंट का शिकार हुई ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. गणतंत्र दिवस के अवसर पर ये रिलीज हुई है. रिलीज से पहले मुंबई और दिल्ली में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां कई स्टार्स आए और उन्होंने फिल्म का रिव्यू किया. वही मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी इस स्क्रिीनिंग का हिस्सा बनीं. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक लोगों को अपने अभिनय से दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अक्सर अपने लुक को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। 

वही फैशन के मामले में वह कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना का एक वीडियो वायरल हो गया है वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। करिश्मा तन्ना व्हाइट शर्ट और ब्लैक कार्गो डेनिम्स पहनकर आई थीं. स्टाइलिंग करते हुए करिश्मा ने ब्लैक लेदर क्लच कैरी किया था. बालों को खुला रखा था तथा मेकअप किया हुआ था. 

ब्लैक लेदर फ्लैट्स पहनी थीं तथा पैपराजी को पोज दे रही थीं कि अचानक ये Oops मोमेंट का शिकार हुईं. करिश्मा की व्हाइट शर्ट फ्रंट में चेस्ट पर से थोड़ी ओपन हो रखी थी. करिश्मा तन्ना के इनरगार्मेंट्स नजर आ रहे थे. ये चीज कुछ लोगों ने भी नोटिस की. ऐसे में एक शख्स ने लिखा- मैम, एक साइज बड़ा ही पहन लेतीं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- स्टाइल के नाम पर फैशन ब्लंडर किया हुआ है. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल किया। 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हुआ चमत्कार, देखकर अचंभित हुई कंगना रनौत

एक्ट्रेसेज की अच्छी सेहत का राज है घी-कॉफी, ऐसे करें सेवन

पाना चाहती है कियारा आडवाणी जैसी फिटनेस, तो अपनाएं एक्ट्रेस का ये डाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -