गिरफ्तार हुआ ये मशहूर एक्टर, लगा गंभीर आरोप
गिरफ्तार हुआ ये मशहूर एक्टर, लगा गंभीर आरोप
Share:

मलयालम एक्टर श्रीजीत रवि (Sreejith Ravi) को अश्लील प्रदर्शन के इल्जाम में पोक्सो अधिनियम के तहत बृहस्पतिवार को त्रिशूर में गिरफ्तार किया गया। श्रीजीत को सेक्शन 11 के तहत गिरफ्तार किया गया है। श्रीजीत दिग्गज अभिनेता  टी।जी रवि के बेटे हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, 4 जुलाई को 14 और 9 वर्ष की आयु के दो बच्चों ने पुलिस में शिकायत की, उनके साथ एक काली गाड़ी में आए एक शख्स ने अश्लील हरकतें की हैं।

बच्चों की शिकायत पर त्रिशूर पश्चिम पुलिस हरकत में आई तथा CCTV फुटेज की तहकीकात की। जब पुलिस अपराधी के घर पहुंची तो पता चला कि वह अभिनेता श्रीजीत हैं। पुलिस ने उन्हें गिरफ्त में लिया तथा मामले की विस्तृत तहकीकात आरम्भ कर दी। 46 वर्षीय श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं तथा उनके पास मैनेजमेंट की डिग्री भी है। उन्होंने 2005 में मलयालम फिल्म जगत में प्रवेश किया था तथा 70 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं है कि श्रीजीत को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी वर्ष 2016 में इसी प्रकार के अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया था, मगर बाद में वह इस मामले से बाहर निकलने में सफल रहे।

GHKPM में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, सई को मिलेगा धोखा और शादी कर लेंगे पाखी-विराट!

ब्लैक साड़ी पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -