GHKPM में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, सई को मिलेगा धोखा और शादी कर लेंगे पाखी-विराट!
GHKPM में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, सई को मिलेगा धोखा और शादी कर लेंगे पाखी-विराट!
Share:

शो गुम है किसी के प्यार में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। शो में इन दिनों झन्नाटेदार हंगामा हो रहा है। जी दरअसल जबसे ये बात सामने आई है कि पाखी, सई और विराट के लिए सेरोगेट मदर बनेंगी तब से लेकर अब तक हंगामा चल रहा है। अब तक आपने देखा कि सई पहले गीता को सेरोगेट मदर बनाना चाहती थीं, लेकिन पाखी बीच में आकर सब खराब कर देती हैं और विराट फैसला लेता है कि अब पाखी ही उनकी सेरोगेट मदर बनेंगी। जी हाँ और यह सब जानकर सई को काफी गुस्सा आता है और वह इससे टूट जाती हैं क्योंकि वह जानती हैं कि ऐसा करने से उनके रिश्ते में दरार आएगी। वहीं दूसरी तरफ पाखी बहुत खुश है और विराट इन सब बातों को नजरअंदाज करके पाखी को सेरोगेट मदर बनने के लिए हां कह चुका है।

ऐसे में अब अस्पताल में ये फैसला करके सब घर आएंगे और परिवार वाले इस बात को जानकर हैरान हो जाएंगे। जी दरअसल इस दौरान सई, विराट से नाराज होंगी और जब वह उन्हें खाना खिलाने की कोशिश करेंगे तो सई मना कर देंगी। इस दौरान सई, विराट पर आरोप लगाएंगी कि उन्होंने उनकी जगह पाखी को चुना। इसी के साथ ही आने वाले एपिसोड में और बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जिसे जानकर फैंस को भी झटका लगेगा। जी दरअसल जल्द आने वाले एपिसोड में पाखी के सेरोगेट बनने से सई इतनी दुखी हो जाएंगी कि वह विराट और पूरे परिवार को छोड़कर चली जाएंगी। वहीं इसके बाद शो में एक लीप आएगा और यह लीप सब बदल कर देगा।

जी दरअसल इस लीप के बाद तीनों की जिंदगी एक नया मोड़ आएगा। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक सई के घर और विराट को छोड़ने के बाद पाखी बेटी को जन्म देंगी और उसका नाम होगा सवी। जी हाँ और लीप के दौरान विराट और पाखी की शादी हो जाएगी और दोनों बेटी सवी के लिए ये फैसला लेंगे। ऐसे में अब इस फैसले के बाद जब सई वापस लौटेंगी तो उनका क्या रिएक्शन होगा और क्या इसके बाद हमेशा के लिए विराट और सई का रिश्ता टूट जाएगा, यह देखना बेहतरीन होगा।

Video: कीड़े-मकोड़े खाने को मजबूर हुए ये अभिनेता, जानिए क्या है माजरा?

'जय माँ कलकत्ते वाली, तेरा श्राप ना जाये खाली', जानिए क्यों अनुपम खेर ने कहा ऐसा?

बॉलीवुड में आने के लिए ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, रेड वाइन कलर के वनपीस में ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -