दर्दनाक हादसे में इस फेमस एक्टर ने खोई अपनी जान
दर्दनाक हादसे में इस फेमस एक्टर ने खोई अपनी जान
Share:

मनोरंजन जगत से एक बार फिर बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। खबरों का कहना है की हॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन और एक्टर लेस्ली जॉर्डन (Leslie Jordan) का देहांत हो गया है। बता दें कि सोमवार को हुए एक कार एक्सीडेंट में 67 वर्ष के जॉर्डन की जान चली गई। उनके निधन से हॉलीवुड इंडस्ड्री में शौक की लहर दौड़ चुकी है। कई सेलेब्स तो उनके मौत की खबर पर यकीन कर पाना और भी ज्यादा मुश्किल हो रही है। कहा जा रहा है कि उनकी कार एक बिल्डिंग से टकरा गई और हादसे में उनकी जान चली गई। लॉस एंजेलिस पुलिस के सूत्रों का इस बारें में कहना है कि जॉर्डन सोमवार को सुबह अपनी कार चला रहे थे और अचानक उनकी कार एक बिल्डिंग के एक कोने से टकरा गई। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि उनकी घटनास्थल पर जान चली गई। लेस्ली के स्पोकपर्सन डेविड शॉल ने स्टेटमेंट जारी कर बोला था कि- लेस्ली जॉर्डन के प्यार और रोशनी के बिना आज विश्व वाकई बहुत अधिक अंधेरी लग रही है। वो न केवल एक मेगा स्टार थे बल्कि कार्य करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे, उन्हें काम करने से बहुत खुशी थी। 

कोविड 19 के दौरान किया था लोगों का मनोरंजन: खबरों का कहना है कि कोरोना महामारी के दौरान लेस्ली ने अपने कॉमेडी वीडियोज साझा कर सोशल मीडिया पर फैन्स का जमकर मनोरंजन भी किया है। इसी की बदौलत इंस्टाग्राम पर उनके 80 हजार फॉलोअर्स बढ़कर 5.8 मिलियन तक हो चुके थे। लेस्ली ने द हेल्प और स्की पेट्रोल सहित मूवीज में भी कार्य किया। एमी विजेता एक्टर और कॉमेडियन ने इस वर्ष सभी 23 कैटेगिरी के लिए अकादमी पुरस्कार नामांकन की भी एलान कर दिया है। 1955 में जन्मे लेस्ली जॉर्डन ने अपने करियर की शुरुआत 1986 में एडवेंचर सीरीज द फॉल गाइ में मेलोन के रोल के रूप में शुरू की थी। लेस्ली ने TV शो विल एंड ग्रेस, हार्ट्स अफेयर, द कूल किड्स, कॉल मी कैट और अमेरिकन हॉरर स्टोरी में भी काम कर चुके है।

सेलेब्स ने जताया लेस्ली से निधन पर शोक: लेस्ली जॉर्डन के निधन की खबर सुनकर कई सेलेब्स शॉक्ड है। उनके देहांत पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से  श्रद्धांजली दी। TV एक्ट्रेस रूपॉल ने जॉर्डन के साथ एक फोटो शेयर कर शोक भी जाहिर कर दिया है। उन्होंने लिखा- शांति से आराम करो लेस्ली जॉर्डन। तुम्हारे द्वारा दी गई हंसी के लिए थैंक्स। अमेरिकन एक्ट्रेस माइम बियालिक ने भी जॉर्डन को याद किया। उन्होंने लेस्ली के तस्वीर साझा कर लिखा- वे एक गुरु और खआस दोस्त थे। मैं उसे बहुत याद करूंगी, ये अकल्पनीय है कि वो चले गए। अच्छे से आराम करो, प्यारे दोस्त।

स्टाइलिश लुक में फ्रेंड संग स्पॉट हुई केंडल जेनर

पत्नी संग लंच डेट पर स्पॉट हुए जस्टिन बीबर

फिर से ट्रोलिंग का शिकार हुई किम, यूजर्स ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -