दुर्घटना का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता
दुर्घटना का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता
Share:

हाॅलीवुड अभिनेता जेसन मोमोआ हाल ही में सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुके है। जेसन मोमोआ कैलिफोर्निया के ओल्ड तोपंगा रोड पर अपनी गाड़ी ड्राइव कर रहे है। इसी बीच उनके सामने एक मोटरसाइकिल आ गई और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। हालांकि इस दौरान दोनों की ही किस्मत अच्छी रही, जो किसी को भी इस दुर्घटना में गंभीर चोट नहीं लगी। 

खबरों का कहना है कि यह एक्सीडेंट सुबह 11 बजे हुआ। मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने एक मोड़ से मुड़ते हुए लेन जंप की थी, जिसके उपरांत वह सीधा जेसन मोमोआ की गाड़ी से जाकर टकरा गया। रिपोर्ट्स की माने तो बाइकर तेजी से मोमोआ की तरफ आ रहा था और उनकी कार से आकर टकरा गया। वह ओल्डस्मोबाइल से टकराया और फिर गिर पड़ा। उसने हॉलीवुड स्टार की विंदशील्ड और कार के हुड को भी तोड़ डाला। इस घटना में बाइक सवार को मामूली चोटें आई हैं। उसके पैर और अंगूठे के पास कुछ चोट आई है इसके उपरांत उसे हाॅस्पिटल ले जाया गया है।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो मोमोआ टीवी सीरीज गेम आफ थ्रोंस और सुपर हीरो फिल्म एक्वामैन के लिए पहचाने जाते है। जिसके साथ साथ अलावा खबरें हैं कि जेसन अगली फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में दिखाई देने वाले है। फास्ट एक्स नाम की इस फिल्म में जेसन विलेन का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वह एक्वामैन 2 में भी नजर दिखाई देने वाले है जो 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नहीं रहे डेविड वार्नर शोक में डूबे फैंस

चौथे पति के साथ पेरिस में हनीमून एन्जॉय कर रही जेनिफर लोपेज

रिलीज हुआ ब्लैक पैंथर-2 का धमाकेदार ट्रेलर, लेकिन खली इस अभिनेता की कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -