ये है दुनिया का सबसे अद्भुत परिवार, सभी सदस्यों के हाथ-पैरों में हैं 6-6 अंगुलियां
ये है दुनिया का सबसे अद्भुत परिवार, सभी सदस्यों के हाथ-पैरों में हैं 6-6 अंगुलियां
Share:

आप सभी ने ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जिनके हाथ या पैर में पांच की बजाए 6 अंगुलियां हों। जी हाँ और हो सकता है वह आपके दोस्तों में शामिल हो या आपके परिवार में। हालाँकि शायद ही आपने ऐसे लोगों को देखा हो, जिनके चारों यानि हाथों और पैरों में 6-6 अंगुलियां हों। जी हाँ, और आज हम आपको एक ऐसे ही परिवार से मिलवाने जा रहे हैं। जी दरअसल यह परिवार बिहार का है।

बताया जा रहा है बिहार के एक परिवार के साथ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल इस परिवार के 22 सदस्यों के हाथों-पैरों में 6-6 अंगुलियां हैं। बताया गया है कि बिहार के गया में सुखाड़ी चौधरी परिवार के 22 सदस्यों की 24 अंगुलियां हैं। जी हाँ और इसी वजह से इस परिवार के सभी सदस्य परेशान हैं। इस परिवार के लड़के-लड़कियों की शादी करने में भी परेशानी हो रही है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि रिश्तेदारों में भी 8 लोग ऐसे हैं जिनके हाथ-पैर में छह-छह अंगुलियां हैं। ऐसा कहा जाता है कि इस परिवार में 6 अंगुलियों का इतिहास खानदान के परदादा सुखाड़ी चौधरी की दादी मानो देवी से शुरू हुआ था। जी दरअसल सबसे पहले मानो देवी के हाथों-पैरों में 24 अंगुलियां थीं और उसके बाद परिवार में सभी को 6 अंगुलियां होने लगीं। फिलहाल 6 अंगुलियां वाले इस परिवार के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं और लोग इनके बारे में जानने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। इनकी फोटोज भी इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

78 साल के किसान के प्यार में दीवानी हुई 18 साल की लड़की, रचा डाली शादी

रायबरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, लगाए देवी देवताओं के अश्लील फोटो

प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून और बंद हो गई पेशाब, तड़पते हुए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -