78 साल के किसान के प्यार में दीवानी हुई 18 साल की लड़की, रचा डाली शादी

आजतक आप सभी ने कई चौकाने वाले किस्से सुने होंगे। अब आज हम आपको जो किस्सा बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरसल 75 साल के एक शख्स को 15 साल की लड़की से प्यार हो गया। करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। बताया जा रहा है इस शादी के लिए दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले भी राजी हो गए। जी हाँ, इसके बाद इस्लामिक रीति रिवाज से दोनों की शादी हो गई। आपको बता दें कि यह मामला फिलीपींस का है। 78 साल के किसान रशद मैंगाकोप की शादी 18 साल के हलीमा अब्दुल्लाह से हो गई है। इस कपल की पहली मुलाकात 3 साल पहले कागायन प्रांत में एक डिनर पार्टी के दौरान हुई थी।

जी दरअसल रशद के भतीजे ने बताया कि यह अरेंज मैरिज नहीं थी। उन दोनों को विशुद्ध रूप से प्यार ने मिलाया है। वहीं सामने आने वाली एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 78 साल के रशद की यह पहली शादी है। जी दरअसल रशद का कहना है कि इससे पहले ना तो उन्हें किसी से प्यार से हुआ था नाहीं उनकी शादी हुई थी। वहीं, हलीमा का भी यह पहला प्यार था। जी दरअसल रिश्तेदारों ने यह दावा किया है कि रशद और हलीमा को बहुत जल्द ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जी हाँ और उन दोनों ने कपल की तरह खुशी से पूरे तीन साल बिताए। इसके बाद दोनों ने 25 अगस्त को इस्लामी समारोह में शादी करने का फैसला कर लिया। वहीं रशद के भतीजे बेन मैंगाकोप ने कहा- ''मेरे पिता के भाई दूल्हा बने थे। वे दोनों एक समारोह के दौरान मिले थे। क्योंकि दुल्हन के पिता मेरे चाचा के लिए काम करते थे।''

इसी के साथ बेन ने बताया कि इस रिश्ते के लिए दोनों पक्ष के परिवारवालों ने अपनी सहमति दी थी। उन लोगों ने कपल को काफी सपोर्ट भी किया। उन्होंने कहा- पहले लड़की को प्यार हुआ था। मेरे चाचा बूढ़े हो चले हैं लेकिन सिंगल और बैचलर थे। इसलिए रिश्ते के लिए परिवारवाले राजी हो गए। आपको पता ही होगा फिलीपींस के मुस्लिम कल्चर में एज गैप मैरिज कॉमन है लेकिन इस शादी के बारे में जब बेन से पूछा गया कि क्या यह अरेंज मैरिज है, तो बेन ने बहुत ही गर्व से कहा- यह विशुद्ध रूप से प्यार है। हलीमा उनकी पहली पत्नी है। वे दोनों बहुत स्वीट हैं।

रायबरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, लगाए देवी देवताओं के अश्लील फोटो

प्राइवेट पार्ट से निकलने लगा खून और बंद हो गई पेशाब, तड़पते हुए डॉक्टर के पास पहुंचा युवक और फिर...

Video:नाइट पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस ने चुराया पंखा, एसपी ने दिए जांच के आदेश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -