रायबरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, लगाए देवी देवताओं के अश्लील फोटो
रायबरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, लगाए देवी देवताओं के अश्लील फोटो
Share:

रायबरेली: रायबरेली जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ पर माहौल बिगड़ाने की साजिश की गई है। बताया जा रहा है क्षेत्र के गांव कुटकुरी मजरे बकुलिहा निवासी एक युवक ने सोशल मीडिया पर देवी देवताओं के अश्लील फोटो के साथ उनके विरुद्ध अभद्र टिप्पणी वायरल की है। बताया जा रहा है देवी देवताओं के अश्लील चित्र के साथ अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले को खीरों पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरों के अनुसार थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार अवस्थी ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कुटकुरी मजरे बकुलिहा निवासी ऋषभ कुमार ने सीता जी के अश्लील चित्र के साथ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी वायरल की है।वहीँ इसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस चौकी सेमरी प्रभारी पुरुषोत्तम दास की तहरीर के आधार पर नामजद ऋषभ कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उनका कहना है जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस तरह के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को चौकाया है। अब तक कई राज्यों से नवरात्र में मूर्ति तोड़ने से लेकर कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकीं हैं जिन्होंने लोगों को हैरान किया है। बीते दिनों गुजरात के वडोदरा जिले के सावली कस्बे में दो समूहों में झड़प हुई और एक दूसरे पर पथराव किया गया। उन्होंने बताया कि 36 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक

गांधी जयंती पर राजघाट क्यों नहीं पहुंचे केजरीवाल ? टूटा प्रोटोकॉल, LG ने भेजा लेटर

दुर्गा अष्टमी पर सरयू स्नान के बाद साधू ने की होश उड़ा देने वाली हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -