आपका भी दिल जीत लेगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
आपका भी दिल जीत लेगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग भी कर चुके है और चाहते हैं कि शानदार लुक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदें तो आज हम आपको बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारें में बात कर रहे है. बजाज चेतक को 6 कलर इंडिगो मेटैलिक, वेलुट्टो रोसो, ब्रुकलिन ब्लैक, हेजलनट, सिट्रस सर और साइबर व्हाइट में खरीद सकते है. हमने यहां बजाज चेतक की सभी कलर्स की फोटो भी देखने के लिए मिल रही है.

ये महज 60 मिनट में 25% तक चार्ज होने वाला है. जबकि इसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे लग जाते है. सिंगल चार्ज में ये स्कूटर इको मोड में 90 किलोमीटर की दूरी को तय कर सकते है. बजाज का इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक एक ऑल मेटल बॉडी इलेक्ट्रिक स्कूटर भी कही जा रही है. जिसमे 3 राइडिंग मोड मिलते हैं. वहीं इसमें घोड़े की नाल के आकार में लगी DRL लाइट इसे एक अनोखा लुक भी दे रही है.

इस पर कंपनी की ओर से 3 वर्ष या 50,000 किलोमीटर तक में जो भी पहले हो, उतनी अवधि की बैटरी वारंटी मिल रही है. बजाज ने चेतक के 2 वेरिएंट लॉन्च की जाने वाली है. अर्बन और प्रीमियम. अर्बन के बारें बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 138992 रुपये है. वहीं प्रीमियम वेरिएंट का मूल्य 139316 रुपये एक्स शोरूम है.

आप चेतक चार्जिंग केबल और पिन एडॉप्टर से अपने बजाज चेतक को चार्ज करने के लिए किसी भी सामान्य 220V, 5A, 3 पिन अर्थेड सॉकेट का इस्तेमाल भी उपयोग कर सकते है. बजाज चेतक का मूल्य शहरों और राज्यों में अलग अलग होने वाली है. कृपया बुकिंग के बीच अपने शहर/राज्य के लिए दिए गए प्राइस डिटेल्स जरूर चेक कर लेना चाहिए. बजाज चेतक इलेक्ट्रिक में 4kW क्षमता की मोटर लगी है, जो 16Nm का पीक टॉर्क और 6.44bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट कर रही है. जिसके कारण चेतक 70Kmph की टॉप स्पीड पर पहुंच सकता है.

मात्र इतने लाख में मिल रही ये कार

लॉन्चिंग से पहले सड़क पर दिखी टोयोटा की ये नई कार

इसी माह इंडिया में KIA लॉन्च करने जा रही है अपनी इलेक्ट्रिक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -