मात्र इतने लाख में मिल रही ये कार
मात्र इतने लाख में मिल रही ये कार
Share:

मारुति सुजुकी ब्रेजा कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी कार है. बाजार में इस कार की काफी डिमांड है. ऐसे में अगर आप मारुति सुजुकी ब्रेजा कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपको कुछ पुरानी मारुति सुजुकी ब्रेजा कारों की जानकारी देंगे. यह कारें कम कीमत पर बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 26 फरवरी को देखा है. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का व्यापार करती हैं.

Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI के लिए 4.80 लाख रुपये कीमत मांग कर चुके है. कार 2017 मॉडल की है, जो 58697 किलोमीटर चल चुकी है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रहे है. कार फर्स्ट ओनर है. यह कार बिक्री के लिए सिलचर में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी सिलचर का ही बताया जा रहा है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI के लिए 5.65 लाख रुपये मूल्य माँगा जा चुका है. कार 2017 मॉडल का है, जो 85261 किलोमीटर चल चुका है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रही है. कार फर्स्ट ओनर है. यह कार बिक्री के लिए वड़ोदरा में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी वड़ोदरा का भी है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza VDI के लिए 5.80 लाख रुपये के मूल्य कि मांग कर चुके है. कार 2017 मॉडल की है, जो 146513 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रही है. कार फर्स्ट ओनर है. यह कार बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है. जिसका रजिस्ट्रेशन भी फरीदाबाद का ही है.

Maruti Suzuki Vitara Brezza LDI (O) के लिए 6.10 लाख रुपये मूल्य की मांग की जा रही है. कार 2018 मॉडल की है, जो 89563 किलोमीटर एक चल चुकी है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर भी काम कर रही है. कार फर्स्ट ओनर है. यह कार बिक्री के लिए जौनपुर में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी जौनपुर का ही है.

इसी माह इंडिया में KIA लॉन्च करने जा रही है अपनी इलेक्ट्रिक कार

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की गई नई Wagon R

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के लिए बड़ी खबर, कारों पर जुर्माने में मिल रही इतने प्रतिशत की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -