डॉक्टर के OPD चार्ज की अनोखी पर्ची वायरल, जिसने भी देखा कहा 'बेस्ट'
डॉक्टर के OPD चार्ज की अनोखी पर्ची वायरल, जिसने भी देखा कहा 'बेस्ट'
Share:

आज के समय में लोग डॉक्टर के पास जाने से कतराते हैं और खुद ही अपना इलाज कर लेते हैं। किसी भी चीज के लक्षण दिखने पर आज के समय में लोग सबसे पहले गूगल पर जांच कर देखते हैं। जी हाँ और डॉक्टर के पास जाने से पहले यह लोगों का पहला कदम होता है। अब इन सभी के बीच एक डॉक्टर चर्चाओं में है। जी दरअसल एक डॉक्टर के ओपीडी की फीस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी है। जी दरअसल इस डाॅक्टर के ओपीडी चार्ज के बारे में जानकर कई लोगों के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं डॉक्टर ने अपने ओपीडी चार्ज के बारे में साफ-साफ बताया है। जी दरअसल डॉक्टर के वायरल पर्चे पर लिखा है, वह जांच और इलाज करेगा, तो 200 रुपये फीस लेगा, लेकिन गूगल संदेह के लिए 1000 रुपये फीस लगेगी।

इस समय डॉक्टर की ओपीडी फीस की पर्ची वायरल हो गई है जिस पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आपको बता दें कि गौरव डालमिया नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस पोस्ट को शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिखाया गया है अगर कोई मरीज डॉक्टर की सलाह का पालन नहीं करेगा, तो उससे ओपीडी की इस तरह फीस ली जाएगी। अगर कोई रोगी जांच कर अपनी बीमारी और इलाज के बारे में खुद बताएगा, तो डॉक्टर 2000 रुपये ओपीडी की फीस लेंगे। वहीं ट्विटर यूजर ने पोस्ट को शेयर करते हैं लिखा है, 'डॉक्टर बिल्कुल सही है।' इसी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद इस पोस्ट ने यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है। कई लोग डॉक्टर की इस अनोखी ओपीडी फीस से सहमत हैं और कई लोग इसे तर्कसंगत बता रहे हैं।

क्या है डॉक्टर के ओपीडी की फीस?- डॉक्टर की पर्ची में लिखा है, मैं आपकी जांच और इलाज दोनों करूंगा- तो फीस 200 रुपये लगेगी। मैं आपकी जांच करता हूं और इलाज आप खुद करते हैं- तो फीस 500 रुपये लगेगी। गूगल की शंकाओं के लिए फीस 1000 रुपये देनी पड़ेगी। आप खुद जांच करेंगे और इलाज मैं करूंगा, तो ओपीडी की फीस 1500 रुपये लगेगी। अगर आप अपनी जांच और इलाज दोनों खुद करेंगे, तो ओपीडी में दिखाने की 2000 रुपये फीस लगेगी। अब डॉक्टर के चर्चे हर जगह हैं।

नदी के नीचे से निकला 3400 साल पुराना शहर

VIDEO: पति ने बीवी के लिए गाडी पर लिखवाया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

इस झील में दफ़न है अरबों का खजाना, निकालने की कोशिश में मिलती है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -