VIDEO: पति ने बीवी के लिए गाडी पर लिखवाया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग
VIDEO: पति ने बीवी के लिए गाडी पर लिखवाया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग
Share:

आज के समय में कई वीडियो वायरल होते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल जीत लेते हैं। अब इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है तो इस वीडियो को देख कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यह वीडियो पति-पत्नी के बीच अक्सर होने वाली नोंकझोक, हंसी मज़ाक से जुड़ा हुआ है और यह तो आम जीवन में चलता रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sanskari_vichar)

जी दरअसल अक्सर पत्नियों को लेकर कई सारे जोक्स भी चलन में हैं जो खूब शेयर होते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इस रिश्ते के बीच का ह्यूमर भी अक्सर देखा जा सकता है। यह वीडियो हाल ही में सामने आया है, जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बाइक दिख रही है और बाइक पर जो कैप्शन लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जी दरअसल इसपर लिखा है “बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस”। अब इस समय इस वीडियो को जो देख रहा है वह हंस-हंस कर पागल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख्स अपनी बीवी के साथ बाइक पर बैठा दिख रहा है और जब उससे पूछा जा रहा है कि ये क्या लिखा है आपने अपनी गाड़ी पर तो वो इसे पढ़कर भी बता रहा है। अब तक इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं और कई यूजर इसे बेहतरीन बता रहे हैं। वहीं एक यूज़र ने लिखा है कि ‘सही तो लिखा है भाई ने’। इस समय ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसपर जमकर मज़े ले रहे हैं।

इस झील में दफ़न है अरबों का खजाना, निकालने की कोशिश में मिलती है मौत

ऐसा बेटा होने से अच्छा है न हो!, 3 दिन से अंतिम संस्कार के लिए तड़प रही माँ की देह

VIDEO! सिद्धू मूसे वाला की हत्या पर पूछा सवाल तो एयरपोर्ट पर ही फूट-फूट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -