बिना कपड़ों के दुनिया घूम रहा है ये कपल, हैरान कर देने वाली है वजह
बिना कपड़ों के दुनिया घूम रहा है ये कपल, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

ब्रिटेन की रहने वाली फियोना एवं उनके पति माइकल डिस्कॉम शादी के बाद हनीमून पर गए तथा वहां पहली बार न्यूड हुए। इसके बाद से ही दोनों को न्यूड होकर ट्रैवल करने का शौक है। ये कपल अभी तक दुनिया घूमने के लिए 19,000 डॉलर (लगभग 15 लाख रुपये) खर्च कर चुके हैं। कपल का कहना है कि इन्हें दुनिया के दूर दराज के उन भागों में यात्रा करना बहुत पसंद है, जहां ये अपने कपड़े उतार सकें। 

वही ये अब घूमने के लिए ऐसी ही जगहों की तलाश कर रहे हैं, जहां रात होने से पहले भी कपड़े उतारकर रह सकें। दोनों ही 50 वर्ष के लगभग उम्र वाले हैं। दोनों हनीमून पर ट्रैवल करने ग्रीस गए थे। वहां इन्होंने बेहतरीन जगहों का लुत्फ उठाया तथा इसके चलते अपनी बिना कपड़ों के तस्वीरें क्लिक करवाईं। तभी से ये सिलसिला जारी है। इनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जहां ये अपनी फोटोज साझा करते हैं। इनकी न्यूड ट्रैवल से जुड़ी एक वेबसाइट भी है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपने हनीमून की यादें ताजा करते हुए फियोना ने बताया, 'मुझे याद है कि ग्रीस में उस छोटी सी खाड़ी में कोई नहीं था, सिवाए एक कपल के और तब मुझे एहसास हुआ कि वह न्यूड हैं। हमारी दोनों आंखें बड़ी हो गईं। मुझे नहीं पता कि तब पहली बार मुझे कैसा महसूस हुआ था मगर वो बहुत ही खूबसूरत था।' तब इन दोनों पति पत्नी को कपड़ों में असहज लगने लगा। समुद्र के पास दौड़ लगाने से पहले दोनों ने कपड़े उतार दिए। इनका कहना है कि इसके बाद इन्हें 'आजादी' महसूस हुई। दोनों का कहना है, 'जीवन में पहली बार मुझे काफी आजाद महसूस हुआ तथा मैं आखिरकार अपने शरीर की बनावट को स्वीकार कर पाई और इस बात की चिंता करना बंद कर दिया कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। वो बहुत खुलापन था, नग्न त्वचा पर एलिमेंट्स का एहसास हुआ तथा इसने मुझे हर समय नग्न रहने के लिए प्रेरित किया। हमें आशा है कि जितना संभव होगा, हम उतनी प्राकृतिक जगहों पर जाएंगे। इनमें थाईलैंड और ग्रीनलैंड सम्मिलित हैं।'

आँगन में खेल रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ, जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव

फूट-फूटकर रोते नजर आया राजस्थान पुलिस का जवान, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

यूपी निकाय चुनाव: बड़ौत और बागपत में उम्मीदवार नहीं उतारेगी सपा, जानिए अखिलेश ने क्यों पीछे खींचे पाँव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -