बिग-बी का सिरदर्द, थकान व अनिद्रा भगाने वाला तेल कर रहा लोगों को बीमार...
बिग-बी का सिरदर्द, थकान व अनिद्रा भगाने वाला तेल कर रहा लोगों को बीमार...
Share:

आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता है. वैसे भी बिग बी बढ़े के साथ ही छोटो की भी पसंद बने हुए है. उनकी फिल्म 'सरकार3' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में हमे अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे के दमदार लुक में नजर आ रहे है. तथा अब अमिताभ के बारे में एक और नई बात पता चली है वह यह है कि, महानायक अमिताभ बच्चन को दक्षिणपूर्व एशिया क्षेत्र में हेपेटाइटिस जागरूकता कार्यक्रम के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के सद्भावना दूत नियुक्त किया गया है.

वैसे इससे पहले भी हमे महानायक अमिताभ बच्चन कई विज्ञापनों में नजर आते रहे है. आपको उनका एक विज्ञापन तो याद ही होगा जी हाँ जनाब हम बात कर रहे है नवरत्न तेल के विज्ञापन के बारे में अब  इस विज्ञापन के बारे में हमे कुछ अच्छ नहीं सुनने को मिल रहा है. पता चला है कि अब यही ठंडा तेल लोगों के लिए घातक बन गया है.

लोग इस तेल के इस्तेमाल से बीमार हो रहे हैं. बीएचयू के इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल सायेंस (आईएमएस) की ओर से केंद्र सरकार को भेजी गई एक रिपोर्ट में सिरदर्द, थकान व अनिद्रा भगाने के नाम पर बाजार में धड़ल्ले से बिक रहे ठंडे तेल को बेहद घातक बताया गया है.    

बच्चन का सचिन की बायोग्राफी से कनेक्शन

कोलकत्ता में हुई महानायक की मूर्ति की स्थापना, भगवान् की तरह होगी पूजा


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -