Jio के इस सस्ते प्लान ने उड़ाए सबके होश, पूरे साल मिलेगा 2.5GB डेटा
Jio के इस सस्ते प्लान ने उड़ाए सबके होश, पूरे साल मिलेगा 2.5GB डेटा
Share:

एंटरटेंमेंट सेक्टर, विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफार्मों की मांग हर दिन बढ़ती ही जा रही है और यूजर अब उन प्लान्स की तरफ जाना चाहते हैं जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा कर सकें. Jio के पास अपने पोर्टफोलियो के अंतर्गत सस्ते डेली DATA प्लान से लेकर लंबी अवधि के प्रीपेड प्लान और OTT के साथ प्रीपेड प्लान तक कई डेली DATA प्रीपेड प्लान हैं. आज हम आपको Jio के ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो वर्ष भर की वैलिडिटी के साथ दिया जाता हैं और OTT लाभ के साथ आते हैं. 

Jio के दो वार्षिक प्लान जो आते हैं Disney+ Hotstar के साथ: सूची में प्रथम प्लान कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय पैक में से एक कहा जा रहा है. यह वर्ष भर चलने वाला प्लान 2,999 रुपये के मूल्य के साथ आता है और कई लाभ प्रदान कर रहा है. 2,999 रुपये का प्लान 365 दिनों की वैधता अवधि के साथ मिल रहा है और वैधता अवधि तक प्रति दिन 2.5GB DATA प्रदान करेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे है. इस प्लान की खरीदारी के साथ नए यूजर्स को जियो प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इस योजना की खरीद के साथ, यूजर बिना किसी अतिरिक्त लागत के OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी हासिल कर सकते है.

सूची में दूसरा प्लान Jio का एक हेवी डेटा प्लान है जो एक OTT प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ दिया जा रहा है. रिलायंस Jio  एक प्रीपेड प्लान को  4,199 रुपये के प्राइस टैग पर आता है और यह साल भर की वैधता वाला प्लान भी दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और जिसमे अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा भी दिया जा रहा है. Jio का 4,199 रुपये का प्लान एक वर्ष के Disney+ Hotstar मोबाइल की एक्सेस के साथ दिया जा रहा है, जिसका मूल्य 499 रुपये है. यूजर Jio एप्लिकेशन जैसे कि Jio Cinema, Jio TV और बहुत कुछ का आनंद ले सकते हैं.

अब Vi के 98 और 195 के प्लान में मिलेगी ये खास सुविधा, आज ही करें रिचार्ज

क्या आपका भी Wifi हो गया है स्लो तो अपनाएं ये टिप्स

शानदार मौका: अभी दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारो रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -