क्या आपका भी Wifi हो गया है स्लो तो अपनाएं ये टिप्स
क्या आपका भी Wifi हो गया है स्लो तो अपनाएं ये टिप्स
Share:

कोरोना महामारी के उपरांत से WiFi का इस्तेमाल और भी ज्यादा तेजी से किया जाने लगा है. वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लासेस वालों के लिए WiFi बहुत आवश्यक हो चुका है. अधिक स्पीड के लिए लोग मोबाइल इंटरनेट के स्थान पर WiFi का उपयोग करते हैं, लेकिन कई बार WiFi की स्पीड और भी ज्यादा काम हो जाती है. जिससे सारे काम रुक जाते हैं. आज हम आपको ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपके WiFi की स्पीड बढ़ जाएगी और मिनटों में मूवी डाउनलोड हो जाएगी. 

WiFi रेंज एक्सटेंडर: हम जिस डिवाइस के बारें आज आपको बता रहे है, उसे WiFi रेंज एक्सटेंडर भी बोला जाता है. यह आपके WiFi की सिग्नल स्ट्रेंथ को तेज करने में सहायता करता है. घर पर इसे लगा देने के उपरांतआपको सिग्नल की टेंशन लेने की कोई आवश्यकता नहीं है. आपका WiFi तेज स्पीड के साथ निरंतर काम करने वाला है.

TP-Link RE300 AC1200 Mesh Wi-Fi रेंज एक्सटेंडेर: यदि आपके घर में WiFi का सिग्नल बहुत कम मिलता है और आप Low स्पीड पर ही काम कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट विकल्प होने वाला है. इसको लगाते ही स्पीड सुपरफास्ट हो जाती है. जिसको आपको सिर्फ प्लग में फिट करना पड़ेगा, जैसे आप किसी मॉस्कीटो रिपेलेंट डिवाइस को प्लग में भी जोड़ सकते है. ऑन होते ही यह WiFi की स्पीड को और भी बढ़ाने वाला है. 

कीमत भी काफी कम: TP-Link RE300 AC1200 Mesh Wi-Fi Range Extender  का मूल्य वैसे तो 5,999 रुपये है, लेकिन अमेजन से इसे 2,399 रुपये में भी खरीद सकते है. यानी इस डिवाइस पर फिलहाल 3,600 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

शानदार मौका: अभी दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारो रुपए का इनाम

इस टिप्स से आप भी अपने फ़ोन को कर सकते है वायरस से सुरक्षित

इंडिया में हर किसी का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -