देखने में बहुत ही शानदार है ये कार, ग्राहकों का आंकड़ा हुआ 1 लाख के पार
देखने में बहुत ही शानदार है ये कार, ग्राहकों का आंकड़ा हुआ 1 लाख के पार
Share:

कम बजट में बड़ी कार लेने का सपना रखने वालों के लिए Renault Triber एक मस्त कार होने वाली है. ये देश की की सबसे सस्ती 7-सीटर कारों में से एक कही जा रही है, जो दिखने में भी शानदार है. जानें ऐसी क्या खूबियां हैं इसमें कि अब तक एक लाख लोग इसे खरीद चुके हैं...

फ्रांस की कार कंपनी रेनॉ का बोलना है कि उसने इंडियन मार्केट में जून 2019 में Renault Triber को लॉन्च कर दिया है. तब से अब तक इस 3-लाइन वाली 7-सीटर कार की 1 लाख से ज्यादा यूनिट कंपनी को भी बेच चुके है. रेनॉ की इस 7-सीटर कार का मूल्य 6 लाख से भी कम है. जिसके 4 वैरिएंट RXE, RXL, RXT और RXZ मौजूद हैं. दिल्ली में जिसका एक्स-शोरूम का मूल्य 5.76 लाख रुपये से शुरू हो चुकी है. कंपनी ने हाल में इसका लिमिटेड एडिशन में लॉन्च कर दिया है. जिसके एक्स-शोरूम का मूल्य 7.24 लाख रुपये है. इसकी बुकिंग इसी सप्ताह चालू  हो चुकी है.

सुरक्षा में मिले हैं 4-स्टार: सुरक्षा के केस में Renault Triber को ग्लोबल NCAP की क्रैश टेस्टिंग में 4-स्टार रेटिंग भी मिल रही है. इस तरह सस्ती होने के साथ-साथ ये कार सुरक्षित भी है. Renault Triber में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन के साथ मिल रहा है. वहीं नई लिमिटेड एडिशन Renault Triber का एक्सटीरियर डुअल टोन कलर में होने वाला है. जिसमे14 इंच के फ्लेक्स व्हील्स हैं. नए वैरिएंट में 4 एयरबैग दिए गए हैं. इसमें दो आगे और 2 की तरफ है.

इस दिन लॉन्च होने वाली है महिंद्रा की नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

पुरानी बाइक्स खरीदते समय इन बातों का रखें खास ध्यान

भारत सरकार ने टेस्ला के सामने रखी ये बड़ी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -