Hera Pheri 3 से हटा इस किरदार का रोल,
Hera Pheri 3 से हटा इस किरदार का रोल,
Share:

बॉलीवुड की हिट मूवीज में से एक 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' को लोगों को खूब हंसाया था। इन दिनों मूवी 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। दरअसल, ये खबरें आ रही हैं कि मूवी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कास्ट किया गया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इसमें दिखाई नहीं देने वाले है। इस तरह से बोला जा रहा था कि कार्तिक आर्यन मूवी 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार का रोल करने वाले हैं। इस खबर के बाद अक्षय कुमार फैंस के नाराज हैं और इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनको वापस मूवी में लेने की मांग करने लगे।  खबरों का कहना है कि, कार्तिक आर्यन फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार का रोल नहीं करने वाले है।

कार्तिक आर्यन का 'हेरा फेरी 3' में नया किरदार: कुछ रिपोर्ट्स का तो यह भी कहना है कि 'एक बार जब ये तय हो गया कि अक्षय कुमार फिल्म हेरा फेरी 3 का भाग नहीं होंगे तो उनके कैरेक्टर राजू को पूरी तरह से हट चुका है। मूवी अक्षय कुमार का किरदार नहीं होने वाले है। फिल्म हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन एक नया किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है।'

'हेरा फेरी 3' को डायरेक्ट करेंगे अनीस बज्मी: गौरतलब है कि मूवी 'हेरा फेरी 3' अनीस बज्मी डायरेक्ट करने वाले है और इसमें परेश रावल और सुनील शेट्टी फिर से दिखाई देने वाले है। इस मूवी में कार्तिक आर्यन के कास्ट किए जाने की खबर है। बताते चलें कि मूवी हेरा फेरी साल 2000 में और मूवी फिर 'हेरा फेरी' साल 2006 में रिलीज हुई थी। इन दोनों फिल्मों में परेश रावल और सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार नजर आए थे। इन दोनों मूवीज को लोगों ने खूब पसंद किया था।

अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड माइकल कॉर्स की ब्रांड एंबेसडर बनी अनुष्का शर्मा

अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुए ऋतिक रोशन

आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, कहा- 'विश्वासघात किया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -