आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, कहा- 'विश्वासघात किया'
आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, कहा- 'विश्वासघात किया'
Share:

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस से इस समय हर कोई सहमा हुआ है। जी हाँ और इस पर लगातार कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको पता हो लिव-इन पार्टनर आफताब ने बेरहमी से 27 साल की श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया और उसकी बॉडी के 35 टुकड़े कर उसे 14 अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगाया। इस मामले को 6 महीने हो गए और उसके बाद खुलासा हुआ। अब इस मामले पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

माँ बनने के बाद पहली बार आलिया ने शेयर की अपनी तस्वीर तो फैंस करने लगे ये डिमांड

उन्होंने श्रद्धा के मर्डर को भयावह, वीभत्स और दुखद बताया है। इसी के साथ ही उन्होंने मामले को डरावना बताते हुए मृतिका श्रद्धा के प्रति अपनी सहानुभूति जाहिर की है। जी दरअसल स्वरा ने कहा कि, 'उनका दिल श्रद्धा के लिए निकला जा रहा है कि कैसे उसके प्यार ने ही उसके साथ विश्वासघात किया।' आप देख सकते हैं श्रद्धा मर्डर केस पर अपनी राय देते हुए स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह मामला कितना भयावह, वीभत्स और दुखद है, इसके लिए कोई शब्द नहीं है। मेरा दिल इस महिला के लिए निकला जा रहा है। बहुत ही भयानक है जिसे वह प्यार करती थी, इतना विश्वास करती थी उसी ने उसके साथ विश्वासघात किया। उम्मीद करती हूं कि पुलिस जल्दी से अपनी जांच समाप्त करेगी और इस 'राक्षस' को सख्त से सख्त सजा मिले जिसका वह पूरी तरह से हकदार है।'

पत्नी को शादी की सालगिरह पर रणवीर ने दिया खास तोहफा

अब अगर श्रद्धा मर्डर केस की बात करें तो, आरोपी बॉयफ्रेंड आफताब ने मई में इस कांड को अंजाम दिया था। जी हाँ और ऐसी खबरें हैं कि श्रद्धा, आफताब पर शादी का दबाव बना रही थी जिसकी वजह से उसे गुस्सा आ गया और उसने उसके 35 टुकड़े कर दिए।

प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

मंडे टेस्ट में सॉलिड कमाई करके अमिताभ की फिल्म ने उड़ाए लोगों के होश

रिवीलिंग कपड़े पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अभिनेत्री, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -