कम दाम और माइलेज के मामले में कई गुना बेस्ट है ये कार
कम दाम और माइलेज के मामले में कई गुना बेस्ट है ये कार
Share:

हर कोई नई गाड़ी खरीदते वक़्त माइलेज को एक अहम् बिंदु के तौर पर ध्यान में रखता है और ऐसा सभी लोग चाहते हैं कि उनकी गाड़ी से उन्हें सबसे अधिक माइलेज भी मिल सके. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदना चाहते हैं और आपको एक बढ़िया माइलेज वाली कार चाहिए है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही कारों के बारे में जिनके फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल.

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर: टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर SUV एक हाइब्रिड पॉवरट्रेन से भरा हुआ है, जिस वजह से इस कार में 27 किलोमीटर प्रति लीटर से अधिक का माइलेज भी दिया जा रहा है. इस कार को लोग खूब पसंद करने लगे है.  

हुंडई ग्रैंड आई 10 NIOS :  हुंडई की ग्रैंड i10 भी बढ़िया माइलेज के लिए भी पहचानी जाती है. साथ ही इस कार में एक शानदार लुक भी देखने के लिए मिलने लगी है. हैचबेक सेगमेंट में आने वाली Hyundai की Grand i10 NIOS इस समय 26.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी प्रदान कर रही है.  

मारुति सुजुकी सेलेरियो: मारुति सेलेरियो देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों में से एक है. इस कार में सबसे अधिक माइलेज इसके एएमटी ट्रांसमिशन से भी मिल रहे है. इस कार का माइलेज 26.68 किलोमीटर प्रति लीटर है.

घर में कदम रखते से ही चालू हो जाएगी ये चीज

एकदम नए लुक में पेश की गई BMW, जानिए क्या है इसकी खासियत

आखिर क्यों खत्म हुआ बजाज पल्सर 150 का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -