घर में कदम रखते से ही चालू हो जाएगी ये चीज
घर में कदम रखते से ही चालू हो जाएगी ये चीज
Share:

इंडिया में अभी बड़ी कंपनियों के साथ साथ सिर्फ चुनिंदा जगहों पर ही ऑटोमैटिक लाइट्स का भी उपयोग किया जा रहा है क्योंकि ये आम लाइट्स की तुलना में महंगी होती हैं साथ ही साथ इन्हें इंस्टॉल करना भी कठिन होता है. ऐसे में लोग घरों में इन्हें लगवाने के बारे में विचार नहीं करते हैं लेकिन ये लाइट्स बहुत बिजली बचाती हैं और आपके घर की बिजली का बिल कम करने का काम करता है. यदि आप भी इन्हें किफायती कीमत में खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इन्हें लाइट्स के ऐसे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में फिट हो सकती है.

कौन सी हैं ये लाइट्स और क्या है खासियत: जिन लाइट्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb है. असल में ये रिचार्जेबल लाइट्स हैं जिनमें आपको मोशन सेंसर के साथ ही एक पावरफुल बैटरी मिल जाती है साथ ही इसकी लाइटिंग भी बहुत ही तगड़ी है जिससे पूरे रूम में अच्छी खासी रोशनी भी मिलती है. 

कितनी है कीमत:  खबरों का कहना है कि ENMORA 25 -Rechargeable Body Motion Sensor LED Light Bulb को ग्राहक सिर्फ 266 रुपये में खरीद सकते हैं. ये लाइट्स बहुत ही दमदार हैं. इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं और आप अगर इन्हें अपने घर में उपयोग करते हैं तो जैसे ही आप घर में कदम रखेंगे ये लाइट्स जलना शुरू हो जाती हैं ऐसे में आपको ऑन और ऑफ करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है. ये लाइट्स पोर्टेबल हैं और इनका वजन भी बेहद ही कम है और आसानी से इन्हें घर पर डिलीवर करवाया जा रहा है.

 150 करोड़ Twitter अकाउंट डिलीट करेंगे एलन मस्क, कहीं इसमें आपका भी खाता तो नहीं ?

डाउन हुआ जीमेल तो यूजर्स की बढ़ गई मुश्किलें

आज ही लगा दें घर के मीटर के ये चीज फ्री हो जाएगी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -