एकदम नए लुक में पेश की गई BMW, जानिए क्या है इसकी खासियत
एकदम नए लुक में पेश की गई BMW, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

इंडियन मार्केट में BMW मोटर्राड ने अपनी BMW S1000 फ्लैगशिप मोटरसाइकिल का नया वर्जन में पेश कर दिया है. यह बाइक एक नए डिजाइन और अधिक दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश की जा चुकी है. चलिए जानते हैं क्या है इस बाइक में खास.

कैसा है इंजन?: बाइक की पावर के बारें में बात की जाए तो इसमें 999cc इन-लाइन 4-सिलेंडर का इस्तेमाल किया गया है. यह इंजन 13,750 rpm पर 206 bhp की अधिकतम पावर और 11,000 rpm पर 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. इस बाइक में एक अन्य इंटेल फनल दिया गया जो इसकी पॉवर को बढ़ा रहा है.

क्या मिलेता है नया?: BMW की इस नई बाइक में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, इसमें ऊपर की ओर विंगलेट्स होने वाले नए लिवर जोड़ दिए गए है. ये अब राइडर की स्पीड के आधार पर 10 किलोग्राम तक डाउन फोर्स जनरेट करते हैं. यह ट्रेक्शन कंट्रोल पर दबाव को तेजी से कम कर रहा है, साथ ही इसका एक्सीलेरेशन टायर के काउंटरएक्टिंग की टेंडेंसी को कम करने का कार्य कर रहे है. इसको हल्का और स्पोर्टी बनाने के लिए पिछले हिस्से को नए डिजाइन में बनाया गया है. साथ ही और भी कई बदलाव भी किए जा रहे है. 

कैसे हैं फीचर्स?: इस बाइक में अब स्टैंडर्ड रूप से एक यूएसबी चार्जिंग सॉकेट और एक एम बैटरी भी दी जा रही है. साथ ही इसमें एक नया रेव काउंटर डिस्प्ले, अधिक फीचर्स के साथ 6.5 इंच की TFT स्क्रीन जो कि लेफ्ट हैंडलबार पर स्थित है. साथ ही इसमें मल्टीकंट्रोलर, ब्रेक स्लाइड असिस्ट फंक्शन, प्रो स्लीक” सेटिंग फंक्शन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, स्पेशल ट्रेडलेस स्लीक टायर्स सहित कई अत्याधुनिक सुविधाओं को शामिल भी किया जा चूका है.

कीमत: इस नई बाइक का एक्स शोरूम मूल्य ₹20.25 लाख रुपये से ₹24.45 लाख रुपये है. यह बाइक स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो एम स्पोर्ट जैसे वेरिएंट्स में लॉन्च कर दी गई है.

आखिर क्यों खत्म हुआ बजाज पल्सर 150 का सफर

इन कारों पर आपको मिल रहा भारी डिस्काउंट

किफायती बजट और जबरदस्त लुक में पेश की गई ये शानदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -