कम से कम दाम में मिल रही है ये कार, जानिए नाम
कम से कम दाम में मिल रही है ये कार, जानिए नाम
Share:

वैसे तो नई कार खरीदने का मजा ही अलग है लेकिन पुरानी कार खरीदने वाले लोगों का आंकड़ा बहुत ही कम है। अलग-अलग लोग अलग-अलग कारणों से पुरानी कार खरीदते हैं और अपनी जरूरतों को कम कीमत में भी पूरा कर पाएंगे। साथ ही कम बजट या पहली बार गाड़ी लेने वाले लोग भी हमेशा ही पुरानी कार खरीदते हैं। अगर आपको भी है एक ऐसी पुरानी कार की तलाश जिससे आपकी जरुरत भी पूरी हो जाए और पैसे भी कम खर्च करनी पड़े तो हम आज आपको जानकारी देने जा रहे है हैं कुछ ऐसी ही सेकंड हैंड कारों के बारे में जो मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 1 लाख रूपए से भी कम मूल्य पर पेश की जा चुकी है।

Maruti Dzire VDI: यह 2009 मॉडल की कार 178183 किलोमीटर तक ही चली हुई है। यह एक डीजल इंजन कार है इसकी asking प्राइस 75000 रुपये है। यह एक थर्ड ओनर कार है जो बिक्री के लिए आगरा, यूपी में उपलब्ध है। कार आगरा की ही RTO रजिस्टर्ड है। 

Maruti Wagon R LXI: Maruti Wagon R LXI, गाजियाबाद यूपी में उपलब्ध है और गाजियाबाद की ही RTO रजिस्टर्ड है। यह कार पेट्रोल इंजन 2008 मॉडल भी कहा जा रहा है। यह कार फर्स्ट ओनर है और अभी तक 95263 किलोमीटर तक ही चली हुई है। इस कार का दाम 75000 रूपए रखा गया है।

फ्यूल पर अब आप भी बचा सकते है भारी पैसे, जानिए कैसे

लॉन्च हुई अब तक की सबसे अधिक माइलेज वाली कार

क्या आप भी बना रहे है पुरानी कार खरीदने का मन तो यहाँ डालें एक नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -