क्या आप भी बना रहे है पुरानी कार खरीदने का मन तो यहाँ डालें एक नजर
क्या आप भी बना रहे है पुरानी कार खरीदने का मन तो यहाँ डालें एक नजर
Share:

हमेशा पुरानी कार खरीदना नई कार खरीदने जितना सरल नहीं होता। पुरानी कार लेते वक़्त  हमेशा मन में यह शंका बनी ही रहती है कि क्या कार में कहीं कोई बड़ी परेशानी तो नहीं और कहीं ये कार हमारे आराम की जगह किसी परेशानी का सबब न बने? फिर भी इंडिया में पुरानी कारों का बड़ा बाजार है। तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसी कारों के बारे जो ओल्ड कार्स के लिए मारूति सुजुकी की वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर बहुत ही कम दाम में पेश की जा रही है।

Maruti 800 STD: ट्रू वैल्यू पर यूज्ड मारूति 800 STD मात्र 35000 रुपये में पेश की जा रही है। बता दें कि यह एक 2007 मॉडल पेट्रोल इंजन कार है जो 82456 किलोमीटर तक चलने वाली है। यह फर्स्ट ओनर कार कानपुर (यूपी) में बिक्री के लिए पेश की जा चुकी है।

एक अन्य Maruti 800 STD: यह कार राजस्थान के जोधपुर में पक्ष कर दिया गया है जो कि 2011 मॉडल की है। पेट्रोल इंजन वाली इस थर्ड ओनर कार को 111480 किलोमीटर तक चलने वाला है। जिसकी सेल की कीमत 50000 रूपए की मांग की जा रही है।

Maruti Alto LXI: 1,90,000 किलोमीटर चल चुकी यह कार बहादुरगढ़ (हरियाणा) में पेश की जा चुकी है। इस कार का मूल्य 46000 मांग किया जा रहा है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 2007 मॉडल की है।

एक और Maruti Alto LXI: यह कार 109233 किलोमीटर चली है चुकी है। 2009 मॉडल की यह कार भी बहादुरगढ़ (हरियाणा) में पेश कर दिया गया है। यह एक पेट्रोल इंजन कार है जिसका प्राइस 49000 रुपये रखा गया है। यह भी एक फर्स्ट ओनर कार कही जा रही है।

Maruti समेत इन कार कंपनियों ने बीते माह किया कमाल, सेल की अपनी इन कारों की कई यूनिट्स

बीते माह भारत में सबसे ज्यादा सेल की गई Maruti की ये कारें

लुक देखकर खरीदते है कार तो इन बातों का रखें खास ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -