प्यार की मिसाल है सालो से साथ रह रहे यह बॉलीवुड कपल्स

कहते है बॉलीवुड में रिश्ते आये दिन बदलते रहते है. लेकिन यहाँ ऐसे भी कुछ कपल्स है जो सालो से एक दुसरे का साथ निभा रहे है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही कपल्स के बारे मैं बताने जा रहे है.

शाहरुख खान और गौरी छिब्बर : अपनी फिल्मो की तरह शाहरुख़ असल ज़िन्दगी में भी काफी रोमांटिक है. बॉलीवुड के इस रोमांटिक कपल ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी. तब से लेकर आज तक यह दोनों एक दुसरे का साथ बखूबी निभा रहे है.

जैकी श्रॉफ-आयशा: शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली जैकी के प्यार में उनके साथ चाल में रहने के लिए भी तैयार हो गयी थी. दोनों पिछले 29 सालों से एक दुसरे के साथ है. इस बीच इन दोनों का प्यार कभी कम नहीं हुआ है. इस जोड़े के दो बच्चे(टाइगर और कृष्णा) भी है.

दिलीप कुमार-सायरा बानो : बॉलीवुड के सबसे दिग्गज कपल कहे जाने वाले इस जोड़े की शादी को 50 साल हो चले है.  इनके रिश्ते में वह ताज़गी और प्यार आज भी उसी तरह कायम है . यह दोनों ही अपने ज़माने के फेमस एक्टर्स रहे है.

अमिताभ और जया बच्चन : इस जोड़े ने 43 साल पहले 1973 में शादी की थी. दोनों के बीच का प्यार और जुगलबन्दी सार्वजानिक तौर पर साफ़ देखि जा सकती है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी : देसी हीमैन और बसंती की यह जोड़ी प्यार की एक मिसाल है. धर्मेंद्र के शादीशुदा होने के बाद भी हेमा मालिनी का दिल उन पर आ गया था. धर्मेंद्र भी उनके प्यार में इस कदर दीवाने हो बैठे थे की उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर हेमा से शादी की, दोनों 36 सालों से एक दुसरे के साथ है.

ऋषि कपूर और नीतू सिंह: नीतू ने अपनी शादी के लिएअपने सफल बॉलीवुड कैरियर को कुर्बान कर दिया था. यह जोड़ा पिछले 36 साल से एक दुसरे के साथ है. अपने ज़माने के पॉपुलर एक्टर्स रहे नीतू और ऋषि एक दुसरे के प्यार में आज भी दीवाने है.

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया : एक्टर और सुपरमोडेल अर्जुन ने 1998 मेहर जेसिया से शादी की थी. तब से लेकर आज तक दोनों एक दुसरे के साथ है दोनों ने एक दुसरे का साथ तब ही नहीं छोड़ा था जब सुजैन और हृतिक के रिश्ते टूटने का कारण अर्जुन को बताया गया था. ऐसे में भी उनकी पत्नी मेहर जेसिया उनके साथ कड़ी थी.

काजोल और अजय देवगन: बॉलीवुड के सफल जोड़ो में शुमार अजय और काजोल एक आइडल कपल है. एक-दूसरे के बिल्कुल अपोजिट यह दोनों एक्टर पिछले 17 साल सालो से एक दुसरे के साथ है. दोनों ने 1999 में एक दुसरे से शादी की थी.

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना : खिलाडी कुमार का अपनी पत्नी के प्रति प्यार और वफादारी जगजाहिर है. सबने इस शादी के लंबे समय तक टिकने पर सवाल उठाए थे. लेकिन आज 15 साल बाद भी यह जोड़ा एक दोसरे के साथ है. जो की आलोचकों को करार जवाब है. इन दोनों के आरव और नितारा नाम के दो बच्चे भी है.

जया बच्चन भड़की ऐश पर, कहा 'शर्म तो रह नहीं गई है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -