बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा जूनियर NTR के साथ साउथ इंडस्ट्री में करेगी एंट्री
बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा जूनियर NTR के साथ साउथ इंडस्ट्री में करेगी एंट्री
Share:

जूनियर एनटीआर में कोरटाला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। जी हां इसके साथ कियारा टॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। हालिया अपडेट के अनुसार कियारा ने जूनियर एनटीआर को आगामी फिल्म के लिए मंजूरी दे दी है, जिसके इस साल 2021 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोराताला शिवा जनता गैराज और भारत अने को निर्देशित करने के लिए जानी जाती हैं। नेनू ने जाहिर तौर पर कियारा आडवाणी को फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए बंद कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोराटाला और कियारा ने पहले महेश बाबू अभिनीत भारत अने नेनु के लिए सहयोग किया था और इस फिल्म ने टॉलीवुड में अभिनेत्री की शुरुआत की। अब वे फिर से एनटीआर30 के लिए साथ आ रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि कियारा आडवाणी बोर्ड में आने के लिए राजी हो गई हैं और जल्द ही उन्हें शामिल करने को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 

सूत्रों ने खुलासा किया कि अरविंदा समीथा वीरा राघव फेम स्टार भी कियारा आडवाणी को फीमेल लीड रोल में लेने के पक्ष में हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म अभी टॉलीवुड के दो सबसे बड़े नामों के साथ काम कर रही है। कोराटाला शिवा और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'जनता गैराज' ने हिंदी में भी काफी प्रभाव डाला। निर्माताओं के अनुसार, उन्होंने 29 अप्रैल 2022 को फिल्म #NTR30 को कई भारतीय भाषाओं में बड़े पैमाने पर रिलीज करने का फैसला किया है।

कॉलीवुड निर्देशक शंकर ने कोरोना राहत के लिए सीएम राहत कोष में दिया योगदान

प्रांजल दहिया ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को बनाया दीवाना, यहां देंखे वीडियो

सपना चौधरी ने खेतों में लहराया पल्लू, तस्वीरें देख फैंस हुए लट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -