प्रांजल दहिया ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को बनाया दीवाना, यहां देंखे वीडियो
प्रांजल दहिया ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को बनाया दीवाना, यहां देंखे वीडियो
Share:

हरियाणवी म्यूजिक जगत में रेणुका पंवार तथा प्रांजल दहिया मिलकर तहलका मचाए हुए हैं। रफ़्तार से वायरल होते उनके सांग्स लोगों के दिलों-दिमाग पर छा जाते हैं। निरंतर हिट गाने दे रही ये कमाल की जोड़ी अब हरियाणवी म्यूजिक जगत की हिट मशीन मानी जाने लगी है। इस जोड़ी के सांग्स रिलीज के साथ ही टॉप सर्च में आ जाते हैं।

रेणुका पंवार का एक हरियाणवी सांग ऑडियंस के बीच बहुत फेमस हो रहा है, इसके वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस हरियाणवी गाने के बोल हैं 'सूट प्लाजो'। सोशल मीडिया पर सांग के वीडियो ने तहलका मचा रखी है। इस गाने को 1 करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वही इस हरियाणवी सांग को रेणुका पंवार तथा सोमवीर कथुरवाल ने मिलकर आवाज दी है। सांग्स के वीडियो को लोकप्रिय अभिनेत्री प्रांजल दहिया तथा कपिल कथुरवाल पर फिल्माया गया है। 

वही इस हरयाणवी सांग को गुलशन बाबा ने लिखा है तथा अमन जाजी ने इसका म्यूजिक दिया है। प्रांजल दहिया तथा कपिल कथुरवाल ने बेहतरीन डांस किया है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस गाने में गायिका रेणुका पंवार की आवाज के साथ-साथ उनके डांस को भी सम्मिलित किया गया है। बेहद कम लोग जानतें हैं कि रेणुका पंवार गायकी के साथ-साथ डांस भी जबरदस्त करती हैं। उनके ठुमके भी कहर ढा रहे हैं। 

सपना चौधरी ने खेतों में लहराया पल्लू, तस्वीरें देख फैंस हुए लट्टू

साउथ की इस मशहूर अदाकारा को कॉलेज के लेक्चरर ने भेजे अभद्र मैसेज, एक्ट्रेस ने जमकर लगाई लताड़

रश्मिका मंदाना ने शेयर की अजीबोगरीब तस्वीर, पोस्ट देख असमंजस में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -