2019 में इस बॉलिवुड अभिनेता को किया गया सबसे ज्यादा सर्च
2019 में इस बॉलिवुड अभिनेता को किया गया सबसे ज्यादा सर्च
Share:

 


ये वर्ष को ख़तम होने में कुछ ही दिन बचे है और जाते-जाते इसे साथ कुछ अच्छी तो कुछ बुरी यादें जुड़ गई हैं. ऐसा ही बॉलीवुड सितारों के लिए हुआ हैं. बॉलिवुड फैंस के लिए यह वर्ष काफी अच्छा रहा. उन्हें उरी, केसरी और गली बॉय जैसी कुछ बेहतरीन फिल्में देखने को मिलीं तो कुछ शानदार डेब्यू भी हुए. बीते दिनों गूगल ने एक डेटा जारी किया जिसमें सामने आया कि 2019 में सबसे ज्यादा किन लोगों को सर्च किया गया.

गूगल की इस लिस्ट में अगर ऐक्टर्स की बात करें तो सबसे ज्यादा जिस अभिनेता को सर्च किया गया है वह हैं विकी कौशल. विकी कौशल अपनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से इंटरनेट पर छाए रहे. उनकी यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और दर्शकों को उनका परफॉर्मेंस काफी पसंद आया था. गूगल की टॉप 10 लिस्ट में विकी ने 5वें स्थान पर जगह बनाई. ये साल अभिनेता विक्की कौशल के लिए बहुत खास रहा हैं. 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार भी इस साल काफी सुर्खियों में रहे. अभिनेता अक्षय कुमार भी पीछे नहीं हैं उन्होंने भी इस साल बेहतरीन फिल्मे दी हैं. जो की सारी हिट रही हैं  उनकी फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की. हाल ही में उनकी फिल्म गुड न्यूज़ सिनेमा घरो में रिलीज़ हुई हैं. 

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -